एक लड़की ने कि आत्महत्या – कदम उठाने से पहले फोन पर पति से हुआ था विवाद – मात्र 1 वर्ष पहले ही हुई थी शादी!

367

देश में फिर बढ़ रहे है आत्महत्या के मामले। ऐसा ही कुछ  सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के विद्या नगर स्थित गंगानगर में मंगलवार की देर रात को हुआ था। एक विवाहित लड़की ने मंगलवार के दिन देर रात फांसी पर झुल गई। सूत्रों की मानें तो वह रात के समय अपने पति से फोन पर बात कर रही थी और उन दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था। मृतक दिया देवी कि एक साल पहले ही एक टाटानगर के युवक से हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थान पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करने भेजा। साथ ही पुलिस अब आत्महत्या के कारणों को जानने पर जुट गई है। 

शादी के कुछ महीनों बाद ही विवाद शुरू हो गया था – 

एक महीने पहले ही दिया का पति दिया को उसके मायके गंगानगर छोड़ आया। शादी के कुछ ही महीने हुए थे और पति-पत्नी के बीच विवाद होने शुरू हो गए थे।

परिजन के मुताबिक – 

दिया के घरवालों का कहना है कि दिया जब से उनके मायके आईं थी तब ही से परेशान थी और दिया का पति टाटानगर में ऑटो चलाता है। 

सुबह दिया नहीं उठी थी – परिजन को इसलिए हुई थी आशंका!

विवाहिता का किसी विषय पर उनके पति से फोन पर  झगड़ा हुआ था और वे देर शाम से ही अपने कमरे में थी। बुधवार की देर सुबह तक दिया कमरे से बहार नहीं निकली थी इसलिए परिजन ने आवाज़ भी लगाई थी किन्तु, फिर भी बहार ना आने पर परिजन को कुछ गलत होने की आशंका हुई। फिर परिजन ने आसपास के लोगों को इकठ्ठा किया और फिर दरवाज़ा तोड़ा।

दरवाज़ा टूटते ही परिजन ने दिया कि लाश फंदे पर लटकी देखी। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस आत्मत्या का कारण पता लगाने में जुट गई है और किस बात पर दिया का पति से विवाद चल रहा था उसकी भी जांच करेगी पुलिस।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते