‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने जो बात कही थी वह सही है – पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

237

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने जो बात कही थी वह सही है – पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट – गौरव youtuber ने उन्हें अनपढ़ समझ कर बाबा का फायदा उठाया।

‘बाबा का ढाबा’ यह नाम पिछले कुछ समय से हमेशा ट्रेंडिंग में रह चुका था। दिल्ली पुलिस ने youtuber गौरव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने 80 साल के मालिक कांता प्रसाद, बाबा का ढाबा मालिक को धोखा देने के लिए youtuber गौरव वासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

YouTuber  गौरव वासन जिन्होंने अपने वायरल वीडियो के बाद प्रसिद्धि पाने के लिए नाटक किया और  सेलिब्रिटी का ध्यान आकर्षित किया, अब कानूनी उलझन में है।

एक महीने पहले, वासन ने कोरोना महामारी के कारण दिल्ली के मालवीय नगर में अपने भोजनालय में ग्राहकों की कमी के बारे में रोते हुए कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का व्यापक रूप से साझा वीडियो शूट किया था।

वासन के वायरल वीडियो के कारण, ‘बाबा का ढाबा’ मशहूर हस्तियों के साथ रातोंरात सनसनी बन गया और दिल्ली की अधिक से अधिक जनता उधर खाने के लिए गई।

सूत्रों के अनुसार – 

वासन ने दान के लिए वीडियो में केवल अपने और अपने परिवार के सदस्यों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर साझा किए। प्राथमिक जांच की गई, जिसके बाद धोखाधड़ी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। ‘

प्रसाद ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया और आरोप लगाया कि उन्हें दान का एक बड़ा हिस्सा नहीं मिला है। 

बाबा की जबानी – 

मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वासन अपराधी है लेकिन मैं सच्चाई जानना चाहता हूं। मुझे संदेह है कि उसके पास मेरा पैसा है, जिसे उसे वापस करना चाहिए। ‘

उनके वकील प्रेम जोशी और ब्लॉगर तुषांत ने दावा किया कि वसन को ट्रोल किए जाने के बाद उन्होंने कुछ पैसे दिए। तुषांत ने कहा, “गौरव ने 7 से 10 अक्टूबर तक अपने अकाउंट स्टेटमेंट का खुलासा किया है। 27 अक्टूबर को वासन ने लेनदेन की तीन रसीद साझा की – 1,00,000 रुपये के दो चेक और 2,33,000 रुपये और 45,000 रुपये के बैंक भुगतान की रसीद।

किन्तु, गौरव ने कहा – 

मैंने किसी को धोखा नहीं दिया। बाबा को अपना खाता देखना चाहिए। प्रसाद ने कहा कि वह अपने बैंक स्टेटमेंट को एक्सेस नहीं कर पाए हैं।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते