रिया ने 25 एक्टर्स के नाम लिए – रिया को NCB ने लिया हिरासत में! कंगना पर एक्शन होने के chances!

88

सुशांत की मृत्यु के पश्चात से अब तक यह अभी भी एक Mystery ही है कि सुशांत का मर्डर आख़िर किसने किया और क्यों किया? रिया पर आरोप है कि सुशांत का मर्डर उन्होंने किया है और सुशांत के पैसे भी रिया ने ही उड़ाए है। ऐसे में कंगना, सुशांत के फैंस और कुछ अभिनेता आदि सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए सरकार से विनंती कर रहे है।

रिया को NCB ने लिया हिरासत में आख़िर रिया हो ही गई गिरफ्तार!

सुशांत की जीत – रिया का The End

रिया ने कुछ नहीं पर एक बात तो साबित कर ही दी कि जुठ को चाहे कितना भी छुपा लो अंत में वह सामने आ ही जाता है। अब रिया के बाद वह 25 अभिनेताओं की बारी। रिया ने कबूल किया कि वह ड्रग्स की सिगरेट पीती थी।

रिया घिरी 50,000 सवालों के बीच!

सूत्रों की माने तो रिया से करीब 50,000 सवाल किए गए थे। यह भी सामने आया है कि रिया ने कबूल किया है कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थी। रिया कहां जाती है, कौनसी होटल, और आदि जिस भी जगह जाया करती थी – उन सब विषय पर होगी जांच।

रिया ने 25 अभिनेत्रियों के नाम लिए है जो NCB जल्द ही जारी करेगी। इतना ही नहीं किन्तु, रिया ने काफी कुछ कबूल किया है पर क्या? वह अभी सामने नहीं आया है।

 

कंगना और शिवसेना के नेता संजय रनौत के बीच जो भी विवाद हुआ था उस कारण से BMC ने कंगना को नोटिस भेजा। बताया जा रहा है, की कंगना पर एक्शन लिया जाएगा। यह भी बताया जा रहा है कि कंगना के ऑफिस निर्माण पर हुआ नियमों का उलंघन?

किन्तु, सच्चाई कंगना के मुंबई आने के बाद ही पता चलेगी। कंगना जब जब सुशांत के साथ खड़ी हो रही है तब तब उसके खिलाफ कुछ न कुछ साजिश रची जा रही है – क्या यह सच है?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते