Police में कार्यरत पत्नी का पति मणिपुर से हवाई सफ़र कर चुराता था गाड़ियाँ

21
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

आपने चोरी के तो कई किस्से सुने होंगे, लेकिन एक पुलिस वाली महिला का पति कार चुराने के लिए हवाई जहाज का इस्तेमाल करे तो यह अश्चार्यजनक बात होगी | परन्तु यह एक सच्ची घटना है जिसमें पुलिस ने चोरों के गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 3 चोरों को गिरफ्तार कर 10 कारें भी बरामद की हैं |

छोड़ी फ़ोर्स और बन गया चोर-

उत्तरी जिला पुलिस ने आगरा के सैनिक नगर निवासी राजीव शर्मा उर्फ राजू शर्मा 39 वर्ष, मणिपुर निवासी मोहम्मद हबीबुर रहमान उर्फ मुजीबुर रहमान 39 वर्ष और कोलकाता निवासी सागर राय 25 वर्ष को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना और मास्टर माइंड हबीबुर रहमान मणिपुर विलेज डिफेंस फोर्स में नौकरी करता था, जिसे कुछ दिन पहले उसने छोड़कर वाहन चोरी का धंधा शुरू कर दिया, जबकि उसकी पत्नी मणिपुर पुलिस में हवलदार है।

पश्चिम बंगाल में कट जाती थी गाड़ियाँ-

पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि, 2 जुलाई को शक्ति नगर से आशीष अग्रवाल ने कार चोरी होने की शिकायत की थी, जिसकी जांच स्थानीय पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ को भी सौंपी गई थी। 18 जुलाई को सूचना मिलने पर कार चोर राजीव शर्मा  को आईएसबीटी कश्मीरी गेट के पास दबोचने का प्रयास किया गया तो वह भागने लगा, लेकिन चौकन्नी पुलिस ने आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से मॉडल टाउन से चोरी की एक कार बरामद हुई, उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो एक कार बुराड़ी से भी बरामद हुई। राजीव ने पूछताछ में बताया कि वह छपरा (बिहार) में राम खिलावन और मणिपुर में जुम्मा खान को चोरी की कार सप्लाई करता है।

जुम्मा हवाई जहाज से अपने दो साथियों हबीबुर रहमान और सागर को दिल्ली भेजता है। शक्ति नगर से चोरी की गई कार को संभल के यासिर शिकारी व मथुरा के हकीम ने मिलकर चोरी किया था। कार को पश्चिम बंगाल ले जाकर काट दिया जाता था। मामले में पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि हबीबुर और सागर चोरी की कार लेकर लखनऊ से कोलकाता जाने वाले हैं।

पुलिस टीम ने दोनों को लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित क्रिस्टल व्यू अपार्टमेंट से गिरफ्तार करते हुए चार गाड़ियां बरामद की हैं। दोनों ने बताया कि वे कार अलग-अलग राज्यों में ले जाकर बेचते हैं। मणिपुर में जुम्मा खान चोरी की गाड़ियों के फर्जी कागज तैयार कर उन्हें बेच देता है। पुलिस इस मामले से जुड़े बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते