रिया ने कहा कि सुशांत को फ्लाइट से लगता था दर, लेता था मोडाफिनिल! अंकिता ने रिया की इस बात को गलत साबित कर वीडियो share किया गया।

248

सुशांत का केस CBI को सौंप दिया गया है जिसके चलते पिछले 7 दिनों से जांच जारी है। रिया ने दिया सुशांत की मौत के बाद पहला इंटरव्यू जिसमें कहा कि सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था, जिसके चलते वह मोडाफिनिल  नामक एक दवा लेते थे। रिया ने सुशांत को यह दवा अक्टूबर 2019 में यूरोप टूर पर जाते वक्त सुशांत ने वह दवाई ली थी। यह दवाई ज़्यादातर ज्यादा नींद आने की बीमारी (नार्कोलेप्सी) के लिए इस्तेमाल की जाती है।

सुशांत थे 3 दिन तक बंद एक कमरे में बंद – 

सूत्रों की माने तो रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि – 

जब सुशांत के साथ वे यूरोप के लिए फ्लाइट में बैठने वाले थे तब सुशांत ने मोडाफिनिल नामक दवाई ली थी डॉक्टर की सलाह के बगैर। सुशांत का ट्रिप पर जाने से पहले कहना था कि वह बहुत खुश है क्योंकि, वह वहां  सड़कों पर चलना चाहता था और मस्ती करना चाहता था, जो वह इंडिया में नहीं कर सकता था। किन्तु, पेरिस पहुंचने के बाद तो वह 3 दिन तक अपने कमरे से बाहर ही नहीं निकला था। रिया का कहना है कि वह खुद समझ नहीं पाई थी कि आख़िर हुआ क्या?

ये निचे वीडियो से क्या आपको लगता है सुशांत को फ्लाइट से वाकई दर लगता था?

जिस इंसान का सपना उड़ने का है – उसे उड़ने से डर लगता है?

क्या ऐसा हो सकता है? अंकिता ने सुशांत की एक पुराणी ट्वीट को रीट्वीट कर बताया की सुशांत का उड़ान भरना सीखना था। लोगो ने रिया को बता दिया कि कोई पब्लिक को उल्लू नहीं बना सकता। लोग कह रहे है – रिया इंटरव्यू दे रही है या रेट रटाये जवाब?

सुशांत स्विट्ज़रलैंड में था बिल्कुल ठीक!

रिया का यह भी कहना है कि वह स्विट्ज़रलैंड में एकदम एनर्जेटिक था। रिया और सुशांत इटली की एक गौथिक होटल में रुके थे जिसके बारे में उन्हें पता नहीं था। किन्तु, वहां का कमरा रिया को पसंद नहीं आया था किन्तु, रिया का कहना है कि सुशांत को वहीं रुकना था। सुशांत ने रिया से कहा यहां कुछ है तो इस पर वह बोली थी कि यह बुरा सपना है। क्योंकि, रिया को लगा कि ऐसी जगहों पर लोगों के मन में इस तरह के विचार आ सकते है। 

रिया कहती है 2013 में सुशांत में सुशांत depression हुआ था  – 

रिया का कहना है कि ट्रिप के दौरान उसे Anxiety अटैक आया था। जब रिया ने सुशांत को पूछा था क्या हुआ तब सुशांत ने बोला था कि 2013 की बात है जब उसे  डिप्रेशन हुआ था तब उन्होंने हरीश शेट्टी नाम के साइकाइट्रिस्ट से मुलाकात की थी। उन्होंने फ्लाइट से पहले मोडाफिनिल लेने की सलाह दी थी। सुशांत का कहना था कि वह तब से एकदम ठीक है। रिया का कहना है कि, ऐसी हालत थी इसलिए ट्रिप आधे में से ही छोड़ के आ गए थे। 

रिया और सुशांत के बीच शोविक का क्या काम? रिया ने कहा – सुशांत की जबर्दस्त बॉन्डिंग थी शोविक से!

जब रिया से यह पूछा गया था कि दो लव बर्डस के बीच आपके भाई का क्या काम और क्यों ले गई? तब रिया ने कहा कि सुशांत और शोविक की दोस्ती काफी अच्छी थी इतना ही नहीं बल्कि, रिया का कहना है कि मज़ाक में शोविक को मेरी सौतन कहा करते थे। 

रिया ने बताया था कि – 

सुशांत, वह और शोविक एक कंपनी ‘रियलिटिक्स’ (Rhealityx) में पार्टनर थे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट पर बेस्ड थी। वह कंपनी का नाम सुशांत ने खुद मेरे नाम पर रखवाई थी। कंपनी में पार्टनर होने के लिए सबको 33 हजार रुपए देने थे किन्तु, शोविक बेरोजगार था इसलिए उसके पैसे मैने भरे थे। वह CAT की तैयारी कर रहा था और आशंका थी कि वह हमारे साथ जुड़ पाएगा या नहीं और यूरोप ट्रिप पर ले जाने पर जोर सुशांत ने ही दिया था।

रिया नहीं पली सुशांत के पैसों पर – रिया का कहना – 

रिया यह भी कहती है कि उन्हें एक फैशन शूट के लिए पेरिस जाना था। कंपनी ने टिकट्स भेजे थे किन्तु,  सुशांत ने सोचा कि क्यों न इस मौके को यूरोप ट्रिप में बदल दिया जाए। इसलिए उसने वे टिकट कैंसिल कराए (यह बात साबित करने के लिए मेरे पास वे टिकट भी है रिया के पास ऐसा उनका कहना था) और फर्स्ट क्लास के टिकट करा लिए। साथ ही होटल समेत ट्रिप के बाकी खर्च का भुगतान भी किया। किन्तु, 2019 की टिकट अब तक क्यों संभाल कर रखी थी? आख़िर अब क्यों रिया आईं सामने जब CBI ने ड्रग्स का सच सामने लाया?  

रिया कहती है कि सुशांत सब कुछ करना चाहता था। मुझे इस बात से कोई problem नहीं थी। किन्तु, मुझे तो दिक्कत इस बात से थी कि कितने पैसे वह खर्च कर रहा था और ट्रिप महंगी भी लगी मुझे। उसने वैसे ही किया जैसा वह करना चाहता था में कैसे सवाल उठा सकती हूं? 

रिया बोली सुशांत राजा की तरह जीता था – 

इससे पहले वह अपने 6 मेल फ्रेंड्स के साथ थाइलैंड गया था। ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ मेरे ऊपर पैसा खर्च करता था उसने थाईलैंड की ट्रिप के लिए उसने प्राइवेट जेट बुक किया था 70 लाख रुपए खर्च किए थे। वह ऐसा ही इंसान था। स्टार, राजा की तरह जीता था। में सुशांत के पैसों पर नहीं पल रही थी। हम एक कपल की तरह रहते थे।

सुशांत के पिता ने कहा कि रिया लम्बे समय से मेरे बेटे को जहर दिया करती थी! क्या रिया चाय, या कॉफी में मिलाती थी जहर? क्या रिया का प्यार सुशांत के लिए था जहरीला? या फिर जिन लोगों ने किया दिशा का रेप वहीं है सुशांत के हत्यारे ?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते