क्या सही में सुशांत की मौत के एक दिन पहले बंद हो गई थी CCTV? महेश भट्ट और रेहा की तस्वीरें हो रही है वायरल।

370
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

महेश भट्ट और रेहा की कई तस्वीरें वायरल हुई है जिन में दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे थे।  इसी के बाद से लोगो ने भट्ट से कई सारे सवाल पूछे है।  आत्महत्या से एक दिन पहले सुशांत की बिल्डिंग की सारे CCTV कैमरे बंद हो गए थे। उसी के साथ ही रेहा पर यह आरोप भी लगा है कि उन्होंने सुशांत के साथ साथ अपने साड़ी फोटोज को इंस्टाग्राम से हटा दिया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई खबरे आ रही है जिसकी वजह से सुशांत की मौत के पीछे का सस्पेंस और ज़्यादा गहरा होता जा रहा है। उनके फंस सच जानना चाहते है अउ बेचैन हो रहे है। मुंबई पुलिस ने उनसे जुड़े सभी लोगो से की पूछताछ जिससे कई राज़ सामने आ रहे है।  उनकी मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का कहना है कि वे ‘पवित्र रिश्ता’ शो में उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे से ब्रेक अप के बाद ही से बेचैन रहने लगे थे और वे रेहा से भी बहुत नाराज़ थे।

इसके बाद एक एक करके सुशांत के कई रिश्ते चल नहीं पाए जिससे उन्हें इस सब सबसे एहसास होने लगा था कि उन्हें किसी भी लड़की ने वैसा प्यार ही नहीं किया जैसा अंकिता किया करती थी। वे रात को सो भी नहीं पाते थे और अवसाद से ग्रस्त रहा करते थे – वे रात भर अपने दिमागी हालत के बारे में सोचते रहते थे और अजीब अजीब ख्याल उन्हें आते थे।

कृति सेनन भी थी गर्लफ्रेंड। 

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में यह भी पता चला है कि वे ‘राब्ता’ फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ भी रिलेशनशिप में थे और एक फिल्म के निर्देशक कि बेटी के साथ भी उनका रिश्ता था जो ख़ास नहीं चला और अंत में उन्हें निराशा ही मिली। मनोचिकित्सक के बयान से इतना पता चल गया कि वे अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के व्यवहार से भी इतनी खुश नहीं थे। यह बता दे कि 2016 में अंकिता के ब्रेक अप से पहले ६ साल तक वे दोनों साथ थे।  

दोनों के बिच ब्रेक अप के बाद काफी चर्चा पर विराम लगाते हुए सुशांत ने सार्वजनिक बयान दिया था कि अंकिता शराबी नहीं थी और न ही वे लड़कीबाज थे।  उन्होंने कहा कि लोग अलग होते है और इस तरह वे भी अलग रास्तो पर निकल गए। इधर उनके फंस महेश भट्ट से भी जवाब कि मांग कर रहे है जब महेश भट्ट ने बयान दिया कि सुशांत के व्यवहार कि वजह से उन्होंने रेहा को सुशांत से अलग होने कि सलाह दी थी। 

महेश भट्ट और रेहा सुशांत कि कई तस्वीरें हुई वायरल। 

महेश भट्ट और रेहा कि कई सारी तस्वीरें वायरल हुई जिनमे दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे है।  इसके बाद लोगो ने भट्ट से कई सवाल भी किया और कई लोगो के अनुसार यह दवा किया जा रहा है कि सुशांत कि मौत से एक दिन पहले ही उनके बिल्डिंग कि सारे CCTV बंद हो गए? और रेहा पर भी आरोप लगा रहे है कि उन्होंने सारी इंस्टाग्राम फोटोज सुशांत के साथ वाली डिलीट कर दी। 

किन्तु इन दावों का अब तक कोई पुलिस कि तरफ से बयान दर्ज नहीं किया गया है।  लोग सोशल मीडिया पर कर रहे है यह साड़ी बाते।  इधर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और प्रोडूसर संदीप सिंह ने भी कहा था अंकिता लोखंडे को इंस्टाग्राम द्वारा कि वे सुशांत से सच्चा प्यार करती ही – वो चाहती तो उन्हें रोक सकती थी।  उन्होंने कहा कि अगर हम मिलके प्रयास करते तो उन्हें ऐसा करने से रोक सकते थे। उन्होंने कहा कि अंकिता से अलग होने के बाद भी अंकिता ने सुशांत कि ख़ुशी और सफलता की ही कामना की थी उनका प्यार पवित्र था। उन्होंने खुलासा किया कि अंकिता ने अब तक अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम हटाया ही नहीं है।

उन्होने अंकिता और सुशांत के साथ बिताये लम्हे याद करते हुए कहा कि साथ खाना बनाने खाने से लेके गोवा कि होली खेलने तक – कई साड़ी यादो ने उन्हें रुला दिया। उनका कहना था कि अंकिता और सुशांत को शादी करनी चाहिए थी। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते