Jio और Facebook की Deal से 3 करोड़ दुकानदारों को फायदा होगा

36
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

सोशल मीडिया की दिग्गज अमेरिका की कंपनी फेसबुक ने बुधवार को मुकेश अम्बानी के रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह की कंपनी जिओ प्लेटफार्म लिमिटेड में ९९९ फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए ५७ अरब डॉलर मतलब ४३,५७४ करोड़ रूपए निवेश का वादा किया है। मुकेश अम्बानी ने कहा इससे हमर पीएम मोदी जी के डिजिटल इंडिया के सपने को पूरा करने में मदद करेंगे। अम्बानी ने लम्बी डील की है और पार्टनर के रूप में फेसबुक का स्वागा किया। 

मुकेश अम्बानी ने वीडियो में दिया सन्देश।

मुकेश अम्बानी ने एक वीडियो के जरिये कहा की हमारे पीएम मोदी जी ने अपने डिजिटल इंडिया के प्रोजेक्ट में दो बहुत महतवा लक्ष्य बताये थे  – 

  1. सभी भारतीयों के लिए ‘इज़ ऑफ़ लिविंग’ खासकर आम जनता के लिए 
  2. उघमियों के लिए ‘इज़ ऑफ़ दोंग बिज़नेस’

उन्होंने अपने वीडियो में कहा  – “आज में आप सबको विश्वास दिलाता हु की जिओ और फेसबुक के बिच जो डील हुई है उनसे इन् लक्ष्यों को पूरा करने में काफी मदद मिलेगी”।

उन्होंने यह भी कहा – 

“मुझे विश्वास है की आप सब अभी आज की परिस्थिति में सुरक्षित है। हम सब और रिलायंस जियो फेसबुक का मिलके स्वागत करते है। पिछले कई सालो में फेसबुक, इंस्टाग्राम, और व्हाट्सप्प भारत में घरेलु और बाहर प्रख्यात नाम बन गए है। व्हाट्सप्प आज २३ भाषाओ में उपलब्ध है और लोगो की बात चित का एक माध्यम बन चूका है।”

सबका सबसे प्यारा दोस्त माना गया है व्हाट्सप्प

व्हाट्सप्प एक डिजिटल एप्लीकेशन तो है ही लेकिन यह आपका और हम सब का सबसे प्यारा दोस्त भी बन चूका है। व्हाट्सप्प एक ऐसा दोस्त है जो परिवारों, बिज़नेस, इनफार्मेशन, दोस्तों सभी को एक साथ लाता है।

फेसबुक – जियो की डील से ३ करोड़ दुकानदारों को फायदा कैसे होगा?

जियो के डिजिटल कनेक्शन के माध्यम और भारतीय लोगो के साथ फेसबुक के सम्बंदि सयुंक्त शक्ति आप सभी के लिए भविस्य में नए इनोवेशन पेश करेगी। जियो मार्ट और जियो के नए डिजिटल बिज़नेस के जरिये व्हाट्सप्प के साथ मिलके इसका फायदा मिलेगा। ३ करोड़ दुकानदारों को इससे बहुत फायदा मिलेगा। इससे दुकानदार और ग्राहकों दोनों को ही जल्द और अच्छा डिजिटल ट्रांसक्शन का जरिया मिलने वाला है।

मतलब ग्राहक घर के पास की दुकाकणो से हर रोज़ आसानी से सामानो की डिलीवरी और आर्डर दोनों क्र सकेंगे। मुकेश अम्बानी ने कहा – 

“आने वाले दिनों में यह डील भारतीय सामान के अन्य प्रमुख हितधारकों की सेवा करेगा जैसे की हमारे छोटे और मझोले उघम, किसानो, हमारे छात्र और शिक्षक, हमारे स्वास्थ्य सेवा प्रदाता और महिलाये एवं युवा जिन्होंने नए भारत की नीव रखी है।”

डिजिटल व्यवस्था को मिलेगी तेज़ी

अम्बानी ने कहा – “हमारी कम्पनियां मिलके भारत की डिजिटल व्यवस्था को तेज़ करेंगे ताकि आप को सक्षम बनाया जा सके और आपको समृद्ध बनाये। हमारी साझेदारी भारत को दुनिया का डिजिटल समाज बनाने के लिए है।”

और आखिर में उन्होंने कहा – 

कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा

स्वास्थय और सुरक्षण की कामना करता हूँ। हम सब एक साथ मिलके इस महामारी कोरोना पर जल्द ही काबू पाएंगे – “कोरोना हारेगा भारत जीतेगा।”

 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते