उत्तर प्रदेश में नाबालिक लड़की की लाश नदी से मिली – आधा शरीर जला हुआ – रेप के बाद हत्या की आशंका!

124

उत्तर प्रदेश से फिर से एक हत्या का मामला आया सामने। भदोही जिले में 17 साल की एक लड़की का शव वरुणा नदी से मिला। पहचान छुपाने के लिए लड़की के शरीर को बुरी तरीके से जला दिया गया है। परिजन ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने लड़की के जींस से पहचाना और लड़की 17 अगस्त से थी लापता।

छोटी बहन के नदी किनारे से जाने के बाद किशोरी हुई गायब –

सोमवार के दिन किशोरी और उस की 10 साल की छोटी बहन के साथ कोतवाली इलाके में एक गांव के नदी किनारे भैंस चरा ने गई थी। छोटी बहन कुछ समय के लिए घर गई थी किन्तु, जैसे ही वह लौटी तो उसकी बड़ी बहन गायब थी। छोटी ने उसे खोजने की अत्यंत कोशिश की थी किन्तु, वह कई पर भी नज़र नहीं आई तो उसने घर जाकर परिवारजनों को बताया। घरवालों ने कोतवाली के दो लोगों पर शक जताकर शिकायत की। 

किन्तु, जान किस तरह ली गई यह अभी भी है एक – Mystery!

परिवारजनों के कहने पर पुलिस ने उन दो बदमाशों को हिरासत में तो लिए था फिर भी कोई खास सबूत हाथ नहीं लगे थे। 18 अगस्त को उन दोनों को छोड़ दिया गया और 19 अगस्त को ही सुबह लड़की की लाश मिली जली हुई। जिसमें उसका आधा शरीर, चेहरा जला दिया हुआ था कपड़े अस्त-व्यस्त थे और शरीर पानी में रहने के कारण फुला हुआ था। इसलिए यह नहीं पता चल सका की किसने हत्या की।

पुलिस ने सूचना दी फिर परिजन घटना स्थान पर पहुंचे और बेटी को जींस से पहचान लिया। घटना से लोगों में नाराजगी है। लोगों ने भदोही-जौनपुर मुख्य मार्ग के पास जाम लगा दिया। परिजन ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। यह भी कहा कि पहचान छिपाने के लिए शव को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई।

रेप हुआ कि नहीं यह पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट से पता चलेगा – 

ACP राम बदन  का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद रेप और मौत की वजह का पता चलेगा। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। क्राइम ब्रांच समेत चार टीमें बनाई गई है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते