दिल्ली से बिहार जा रही बस उत्तर प्रदेश में उल्टी हो गई – कांच तोड़कर बाहर निकाला यात्रियों को जिसमें 30 यात्री घायल,16 का चल रहा इलाज

59

दिल्ली से बिहार का रही बस उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बुधवार आधी रात को अचानक  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलट गई। हादसे कि सूचना से पुलिस घटना स्थान पर पहुंची और यात्रियों को कांच तोड़कर बहार निकाला। जिसमें से 30 घायल और उन घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए भेज दिया गया है। उन 30 में से 14 हुए डिस्चार्ज 16 का अभी भी चल रहा है इलाज। यात्रियों को सुरक्षित दूसरी बस से उनके गंतव्य को रवाना किया है।

दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही थी बस – इटावा जिले में थाना ऊसराहार क्षेत्र में लखनऊ की तरफ से 132वें किलोमीटर पर हुई। बस (UP 82 T 7520) में 45 यात्री सवार थे। रात 12:00 बजे के करीब आगरा एक्सप्रेस वे पर यह भयानक हादसा हुआ। 

यात्री पहुंचे सुरक्षित उनकी मंज़िलो पर – 

हादसे कि सूचना से ऊसराहार पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे। बस के भीतर फंसे यात्रियों में चीख पुकार मची थी। यात्रियों को बस का कांच फोड़कर बहार निकाला गया। जिसमें से 30 घायल हुए। जिनमें से 14 हुए ठीक और 16 का चल रहा है इलाज। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

ACP आकाश तोमर ने कहना है कि – 

बस में मजदूर सवार थे। यात्रियों को पुलिस और यूपीडा ने मिलकर दूसरी बस से यात्रियों को उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते