तीनो खानो की काली सम्पतियो की जांच के पीछे लगे सुब्रमण्यम स्वामी – अब खुलेगा बॉलीवुड का असली राज़।

678
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर बात करे काली इंडस्ट्री की तो सबसे पहला नाम बॉलीवुड का आता है – यहाँ पर ज्यादातर फ़िल्मो में काला पैसा लगता है। फ़िल्मो के ज़रिये खुद के काले पैसे को सफ़ेद किए जाने का काम चलता है। यह काम इस्लामिक माफिया दाऊद चला रहा है। 

सुब्रमण्यम स्वामी किसी के पीछे लगे तो उसके तो दिन आते ही है। 

इतिहास साक्षी है कि जब भी सुब्रमण्यम स्वामी किसी के पीछे लगते है तब उसके दिन जरूर आते है – बढे बढे लोग काँप जाते है जब सुब्रमण्यम स्वामी का नाम आता है फिर चाहे वो पि चिंदम्बरम हो या फिर हो सोनिया गाँधी। 

अब सुब्रमण्यम स्वामी की नज़र बॉलीवुड पर पड़ चुकी है और उन्होने बॉलीवुड के तीनो खान – मसलन शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान की काली सम्पत्तियो कि जांच कि मांग कर ली है – यह भी हो सकता है कि स्वामी इनके खिलाफ कोई केस कर दे। 

डॉ स्वामी ने तीनो बॉलीवुड खानो की काली सम्पत्तियो के मुद्दे पर नज़र डाली है और पूछा है कि इन लोगो को इतना पैसा और सम्पत्तिया कहा से मिली है और इन्हे किसने दी है क्योंकि फ़िल्मो द्वारा इतनी कमाई नहीं होती है जिससे ऐसी सम्पत्तिया बनाई जा सके। 

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि – 

ये तीनो खान कानून से ऊपर नहीं है और इनकी काली सम्पत्तियो की जांच के लिए ED, इनकम टैक्स और सीबीआई की टीम पीछे लगाई जानी चाहिए ताकि भारत देश को भी पता चले की इतनी काली सम्पत्तिया इन्होने बनाई कैसे है? 

डॉ स्वामी ने कहा है कि इनके पास दुबई में भी काली सम्पत्तिया है – इनको बंगले भेंट में मिले है। यह सब इनको किसने दिए है – इसकी अवश्य जांच होनी ही चाहिए। 

यह बता दे डॉ स्वामी का इतिहास साक्षी है कि वो बड़े बड़े लोगो के काले कारनामों को अदालतों में ले के जाते है और एक बार यदि डॉ स्वामी किसी के पीछे लग जाए तो समझ लो उसके दिन आ गए। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते