NCB के खुलासे से पहले करिश्मा प्रकाश का विस्फोटक कबूलनामा – दीपिका पादुकोण Whatsapp ड्रग चैट ग्रुप की एडमिन थी।

72

एनसीबी अभी भी सुशांत का केस सुलझाने में जुटी है। जो 14 जून 2020 में अपने बांद्रा के घर में मृतक पाए गए थे। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह का मर्डर हुआ है। एक बहुत बड़ा खुलासा – सूत्रों की मानें तो – NCB के समक्ष KWAN प्रतिभा प्रबंधन कंपनी करिश्मा प्रकाश ने किया कन्फेशन NCB को कहा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक व्हाट्सएप ग्रुप चल रहा था, जो ड्रग्स चैट से निपटता था।   

सूत्रों के मुताबिक

करिश्मा ने एनसीबी अधिकारियों को जांच के दौरान बताया है कि दीपिका ड्रग्स से संबंधित एक व्हाट्सएप चैट ग्रुप की एडमिन थी। चैट ग्रुप में केवल तीन लोग थे जिनमें जया साहा, करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण शामिल थीं।

2017 में व्हाट्सएप ग्रुप बनाया 

इस बीच आज के दिन अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी रिया चक्रवर्ती से संबंधित ड्रग्स चैट वाली बातों को कबूल कर लिया है।

दीपिका का नाम उनके 2017 व्हाट्सएप चैट के बाद उभरा जिसमें मैनेजर करिश्मा प्रकाश को लिया गया था, जहां अभिनेत्री कथित तौर पर Hash के लिए पूछती हुई दिखाई देती हैं। इसके तुरंत बाद, KWAN प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के एक कर्मचारी जया साहा के चैट भी सामने आए। उसकी जांच की गई और बाद में श्रद्धा कपूर, मधु मंटेना और कुछ अन्य लोगों के लिए CBD तेल की व्यवस्था करने के लिए भर्ती कराया गया।

NCB की नज़रों और सितारे पर है?

इन सेलेब्स पर NCB का शिकंजा कस गया है और ड्रग्स की साजिश में और नाम सामने आने की उम्मीद है। 26 सितंबर को दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी संघीय एजेंसी द्वारा पूछताछ किए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते