रिया चक्रवर्ती का सुप्रीम कोर्ट में हलफ़नामा, बिहार चुनाव और मीडिया का किया जिक्र!

134

यूँ तो कितनी सचाई छुपी है उस सत्यमेव जयते के पीछे वह तो मंगलवार को पता चल ही जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत केस में शक के दायरे में रहने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने SC में हलफ़नामा दाखिल किया है। सुशांत के पिता KK Singh ने कहा था की रिया ने ही एक बार ट्वीट करके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने की गुहार लगाई थी। 

आखिर अब नया क्या लिखा है हलफ़नामा में ?

मीडिया उनकी इमेज खराब कर रही है और उनका मीडिया ट्रायल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि, रिया ने यह भी कहा की इससे पहले भी तो कुछ कलाकारों ने आत्महत्या की है तो उनके बारे में क्यों कुछ नहीं दिखते। यह मामले को सिर्फ खीचा जा रहा है और मुझे टारगेट किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रिया के ट्रांसफर पेटिशन पर मंगलवार मतलब कल सुनवाई है। अभी इस मामले में जांच चल रही है लेकिन मीडिया के द्वारा उन्हें इस मामले में दोषी बताया जा रहा है। 

खुद को बचाने के लिए लगाया एक और आरोप ?

रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि पटना में दर्ज एफ़आईआर राजनीति से प्रेरित है।  Bihar Assembly Elections की वजह से इस मामले में राजनीति हो रही है। 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार इस मामले में दिलचस्पी लेने कि वजह से पटना में एफ़आईआर दर्ज हुई है। रिया कहती है की इस मामले में बिहार पुलिस या सीबीआई को जांच करने का अधिकार ही नहीं है और मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करना भी राजनीति का हिस्सा है। तो क्या जिन मुंबई पुलिसकर्मियो से रिया मिली हुई है उनसे करवाए जांच? पहले तो खुद ही मांग करना फिर दुम दबाकर भाग जाना आखिर चाहती क्या है रिया चक्रवर्ती ?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते