मुंबई की मेयर ने सीबीआई को Quarantine की दी धमकी – कहा मुंबई पुलिस से अनुमति ले अन्य था Quarantine होना पड़ेगा।

76

सीबीआई अधिकारियों को सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच शुरू करने के लिए मुंबई पुलिस की अनुमति लेनी चाहिए, अन्यथा 14-दिवसीय Quarantine का सामना करने के लिए तैयार रहें – मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर। बीएमसी ने अन्य राज्यों से मुंबई आने वाले लोगों के लिए 14-दिवसीय Quarantine अनिवार्य कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने निवास पर मृत पाए गए थे। 

इस मामले की जांच एक विशेष जांच दल (SIT) द्वारा पुलिस अधीक्षक नुपुर प्रसाद द्वारा की जाएगी और इसकी निगरानी गुजरात कैडर के दोनों वरिष्ठ IPS अधिकारी DIG गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे। बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को Qurantine में भेजने के बाद, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई के रास्ते में एक और रास्ते से पाबंधी लगाने के लिए कमर कस रही है।

मुंबई के मेयर, किशोरी पेडनेकर ने कहा – 

“मुंबई में आने वाले सीबीआई अधिकारियों को घातक पुलिस कोरोनावायरस महामारी के बीच मुंबई पुलिस से आवश्यक अनुमति लेनी होगी। अन्यथा, उन्हें भी अनिवार्य Quarantine period का सामना करना पड़ेगा।”

इस बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच के अपने रुख को दोहराया नहीं। आज नागपुर में एक कार्यक्रम के मौके पर उन्होंने कहा: “सुशांत का मामला अभी तक सीबीआई के पास नहीं गया है, मामला सुप्रीम कोर्ट में है और फैसला 11 अगस्त (अगस्त) को आएगा। मुंबई पुलिस ठीक से जांच कर रही है। सीबीआई को मामला दर्ज करने का कोई कारण नहीं। “

दूसरी ओर, सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश और आत्महत्या के लिए FIR दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस से अभिनेता की मौत की जांच का जिम्मा संभाल लिया है।

इस मामले की जांच एक विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा पुलिस अधीक्षक नुपुर प्रसाद द्वारा की जाएगी और इसकी निगरानी पीआईटीआई के अनुसार गुजरात कैडर के दोनों वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों डीआईजी गगन दीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर द्वारा की जाएगी।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते