सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में मर्डर चार्ज जोड़ने पर विचार कर रही CBI – #Revolution4SSR रिया का झूठ बेनकाब!

78

सुशांत के कातिल को अब तक कोई सजा नहीं मिली है क्योंकि, अब तक सुशांत का कातिल कौन है वह पता नहीं चला है। किन्तु, अब सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में मर्डर चार्ज जोड़ने पर विचार कर रही सी.बी.आई.। साथ ही रिया के झूठ का पर्दाफाश। रिया 13 जून को मिली थी सुशांत से किन्तु, रिया ने यह कहा था कि वह 8 जून के बाद सुशांत से मिली ही नहीं। 

सुशांत को मिलेगा न्याय –

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है जनता की विनंती पर। जिससे एक पढ़ाव पार हो चुका है। चाहे वह अंकिता लोखंडे हो चाहे श्वेता सिंह कीर्ति सहित कई फिल्मी सितारों एवं जनता ने सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए एक #Revolution4SSR  शुरू किया है। जो कुछ ही समय में ट्रेंडिंग होने लगा है। इससे पहले #Justice4SSR, #candle4SSR,  आदि जैसे हैशटैग्स का डिजिटल आंदोलन हुआ है।

सूत्रों की माने तो –

सुशांत के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में मर्डर चार्ज जोड़ने पर विचार कर रही सी.बी.आई.। रिया ने कहा था कि वह 8 जून के बाद नहीं मिली सुशांत से किन्तु, सूत्रों से यह पता चला है कि रिया 13 जून को सुशांत से मिली थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मृत्यु 14 जून को हुई थी उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में। 

लोगो का कहना है कि –

लोग जुटे आंदोलन में। क्यों बॉलीवुड के सितारे इस विषय पर है चुप? सड़क – 2 की हालत तो देख ही चुके है अब आगे देखना होता है क्या ऐसा है सबका कहना?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते