Indore में पुलिसकर्मी ने Facebook पर लड़की को कही दिल की बात, सामने मुलाकात की निकली पत्नी!

68

इंदौर, मध्य प्रदेश (Indore, Madhya Pradesh) – इंदौर में एक सिपाही पत्नी के जाल में फंसा। जब यह हुआ तब पति अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। इस सिपाही ने facebook पर एक लड़की से अपने प्यार का इजहार किया। जब वह लड़की से मिलने पहुंचे तब पता चला कि वह उनकी पत्नी थी जिसे वह कोई और कन्या समझ रहा था। पत्नी ने facebook chatting के स्क्रीनशॉट्स के साथ डीआईजी को शिकायत की है।

आज जो आदमी ने किया वो यदि, औरत करती तो क्या कारेवाही में फर्क नहीं होता? आज के समय में भी लड़का और लड़की में भेदभाव किया जाता है और गलती लड़की की ही होती है ऐसा माना जाता है?

सूत्रों के अनुसार – 

सुखलिया निवासी मनीषा ने डीआईजी से पुलिस की विशेष शाखा (एसबी) में पदस्थ अपने पति सत्यम बहल की शिकायत की। 

मनीषा का कहना –

फरवरी 2019 में उसकी शादी सत्यम से हुई थी। शादी के तीन माह बाद ही सत्यम और सासुरालवालों ने मनीषा को मानसिक रूप से और रुपए, कार की मांग कर परेशान करने लगे। इन सब से परेशान हो कर वह मायके चली गई और उधर ही फिर से रहने लगी।

किन्तु, सवाल यह उठता है कि इस ज़माने में भी लोग दहेज मांगते है? इस पर पुलिस को जरूर कारेवाही करनी चाहिए और लोगो को भी अपनी सोच बदलनी चाहिए सिर्फ पुलिस के करने से कुछ नहीं होगा? 

पराई स्त्री से दोस्ती कर दिया पत्नी को दोखा?

दोस्ती की, फिर संबंध बनाने के लिए मिलने बुलाया

मायके में रहने के दौरान सत्यम ने कई दिनों तक मनीषा को कॉल नहीं किया तो उसे शक हुआ और उसने पति के बारे में जानकारी लेना शुरू कर दी। 

मनीषा बनी मेहर नाम कि लड़की। फेसबुक पर फर्जी आईदी से कि दोस्ती। सत्यम ने प्यार का इजहार कर दिया और शारीरिक संबंधों के लिए मिलने बुलाने लगा। सत्यम के दबाव डालने पर मनीषा मान गई कई बार ना बोलने के बाद। सचाई मिलने पर पता चली। मनीषा की शिकायत के बाद डीआईजी ने महिला थाने को कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते