“जय भीम जय मीम का नारा” लगाने वाले कांग्रेस के MLA का मुसलमानो ने घर जला डाला!

490

अल्लाह हु अकबर का नारा लगाया – मुस्लिम भीड़ ने हमला बोल दलित MLA के घर में कुछ भी नहीं छोड़ा – कांग्रेस ने छोड़ा अपने MLA का साथ! अखंड श्रीनिवास मूर्ती है नाम – कांग्रेस का नेता और अरक्षित सीट से विधायक है। आप तस्वीर में राहुल गाँधी के साथ जो व्यक्ति देख रहे है वह ये है कांग्रेस का एक दलित विधायक। हर बार की तरह इस बार हबी सभी तरह के दलित संगठन और भीम आर्मी इत्यादि गायब हो चुकी है, एक दलित विधायक के घर पर दंगे किया गए है और आतंक मचाया गया है। साथ ही पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया, जिससे 60 पुलिस कर्मी मुस्लिम भीड़ के हमले से हुए घायल।  

ख़बरों के मुताबिक –

दरअसल ग्यारह अगस्त को बेंगलुरु में मुसिमो की भीड़ जमा हो गयी थी। वह अल्लाह हु अकबर के नारे लगाकर कांग्रेस के दलित विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ती के घर मोहम्मद का नाम लेकर हमला बोल दिया और मुस्लिम भीड़ ने उनके घर में कुछ भी नहीं छोड़ा। पूरा घर तेहेस नेहेस कर दिया, सब सामान जला कर राख कर दिए, इतना ही नहीं बल्कि, नेता के रिश्तेदार ही मुश्किल से बचे है ज़िंदा। 

कांग्रेस पार्टी के कर्णाटक अध्यक्ष रह चुके दिनेश गुंडू राव ने ऐसा कुछ किया जिससे नेता के होश उड़ गए ?

इस दलित विधायक के भांजे को ही जेल में ठूसने की मांग कर दी और मजहबी उन्मादियों के हमले को जायज बताने की कोशिश भी की और सारा ठीकरा इस दलित विधायक के भांजे पर ही फोड़ दिया। 

सालों तक तुष्टिकरण की राजनीती की और खुद ही मजहबी उन्मादियों का शिकार हो गया और अब उस पार्टी ने ही उसका साथ छोड़ दिया !

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते