ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता Sameer Sharma मुंबई में मृत पाए गए! Suicide किया।

300

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता समीर शर्मा मुंबई में अपने आवास पर लटके पाए गए। पुलिस का कहना है कि वह दो या तीन दिन शायद पहले आत्महत्या कर चुके थे।

टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा को उनके चौकीदार ने मुंबई के मलाड में उनके घर पर फांसी लगाते हुए पाया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शौर्य माहेश्वरी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता समीर शर्मा मुंबई में मलाड में अपने किराए के अपार्टमेंट में लटके पाए गए। 44 वर्षीय अभिनेता, पुलिस के अनुसार, दो से तीन दिन पहले आत्महत्या कर चुके थे। जब पुलिस उसके फ्लैट में पहुंची तो शरीर सड़ना शुरू हो गया था। मामले की जांच कर रहे मलाड पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि शव रसोई की छत से लटका हुआ था। इस साल की शुरुआत में, समीर शर्मा ने मुंबई के मलाड वेस्ट के चिंचोली में इस किराए के फ्लैट में शिफ्ट किया था। वह पहले अहिंसा मार्ग में नेहा सीएचएस भवन में रहते थे। वह इस साल फरवरी में इस फ्लैट में चले गए।

इमारत के चौकीदार ने अपनी रात की ड्यूटी के दौरान एक राउंड पर शव को देखा और समाज के सदस्यों को सतर्क किया। शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने दो से तीन दिन पहले खुद को मार डाला। मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। हालांकि, पुलिस किसी भी सबूत को पाने के लिए अभिनेता के घर को अच्छी तरह से खोज रही है।

पुलिस वित्तीय एंगल पर भी गौर कर रही है।

मलाड पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है।

समीर शर्मा ने टेलीविजन और फिल्मों दोनों में काम किया है। वह हँसी तो फसी जैसी फिल्मों में नजर आए और लेफ्ट राइट लेफ्ट, कहानी घर घर की, क्युंकी सास भी कभी बहू थी और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल में नजर आए।

क्या यह आत्महत्या है ? यदि हां तो ऐसा क्या हुआ की उनको यह कदम उठाना पड़ा? यदि ना तो यह हत्या की किसने? पुलिस जांच में लग चुकी है। यह हो क्या रहा है एक्टर्स और एक्ट्रेस की ज़िन्दगी में? क्यों एक के बाद एक आत्महत्या कर रहे है?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते