कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने कहा – सभी Party से जा रहे है – केवल Rahul ही बचेंगे क्या?

63
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

राजस्थान की सरकार में सचिन पायलट ने अब हलचल मचा दी है। अब वह कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के मूड में है। और इसके चलते सम्भवता बताई जा रही है कि सचिन पायलट जल्दी ही अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते है। इस दौरान मुंबई के कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी को सलाह दी कि सचिन पायलट को समझाएं और रोक ले। 

संजय निरुपम ने ट्वीट किया – 

अच्छा रहेगा यदि कांग्रेस पार्टी सचिन पायलट को मनाएं और रोक ले। क्योंकि शायद पार्टी में कुछ लोग सोच रहे है कि उसे जाना है तो जाने दे – हम नहीं रोकेंगे। हमारे पार्टी कि यह सोच गलत है। मान लीजिए कि किसी एक के चले जाने से पार्टी खत्म नहीं होती किन्तु एक एक कर सभी लोग चले जाएंगे तो पार्टी में बचेगा कौन?

इनके सवालो का जवाब है केवल राहुल गाँधी और उनका परिवार ही बचेगा? तो हाँ यदि पार्टी को सभी एक एक कर छोड़ देंगे तो पार्टी में केवल गाँधी परिवार ही बचेगा। 

आपकी जानकारी के लिए यह बता दे कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक दल कि जयपुर में बैठक कि है।  इस बैठक में सचिन पायलट सहित कई अन्य विधायक शामिल नहीं होंगे किन्तु वहीँ पार्टी की और से कहा गया है कि बैठक में सारे विधायक शामिल हो। 

राजस्थान के डिप्टी CM सचिन पायलट ने रविवार की रात को यह दावा किया कि अशोक गहलोत की सरकार अल्पमत में है और कांग्रेस के 30 निर्दलीय विधायकों ने उन्हें समर्थन देने का वादा किया है।  और वही दूसरी और कांग्रेस दावा कर रही है कि राज्य कि सरकार को कोई खतरा नहीं। 

कांग्रेस का कहना है – यह साज़िश है। 

कांग्रेस तो इसका इलज़ाम भी बीजेपी पर डाल रही है। किन्तु यह वक़्त तो आपकी सरकार बचाने का है। सोनिया गाँधी और कांग्रेस पार्टी ने कहा – सरकार गिराने कि यह साज़िश है। अब भी राजनीति कर रही है कांग्रेस। इस समय जब उन्हें सरकार सम्भालनि है तब वे केवल आरोप लगाने में व्यस्त है। क्या सचिन पायलट के जाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते