दिल्ली हिंसा – ताहिर हुसैन का आया कबूलनामा – कहा हिन्दुओं को सबक सिखाने कि यह है साजिश।

682

नई दिल्ली (New Delhi) – आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस से कि पूछताछ जिसमे उन्होंने खुलासा किया कि वे दिल्ली हिंसा के मास्टरमाइंड है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब वे 2017 में आम आदमी पार्टी के पार्षद बने थे, तब ही से उसके मन में यह था  – अब राजनीती और पैसो कि ताकत से वे हिन्दुओ को सबक सीखा सकते है। 

ताहिर हुसैन का कहना है –

उन्होंने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया की – जानकार खालिद सैफी ने कहा था कि – तुम्हारे पास पैसा और राजनीति पॉवर दोनों ही है। इसका उपयोग हम हिन्दुओं के खिलाफ और कौम के लिए करेंगे। इस कार्य के लिए में हमेशा ही तैयार रहूंगा। 

खालिद सैफी मेरे पास कश्मीर में धारा 370 के हट जाने के बाद आया था। इस मामले के बारे में अब हमे अपनी चूपी तोड़नी होगी। इन सब मामलों के बीच में राम मंदिर के फैसले के साथ CAA कानून भी आ गया। मुझे यह लगा की पानी का बहाव अब सिर से ऊपर चला गया है अब तो कुछ करना ही पड़ेगा।

इस तरह से रची गई है साजिश। 

ताहिर हुसैन के कुबूलनामा के अनुसार – 8 जनुअरी को खालिद सैफी ने मुझे JNU के पूर्व छात्र उम्र खालिद से शाहीन बाग़ में PFI के दफ्तर में मिलवाया था। जहाँ खालिद ने कहा कि वे मरने मारने के लिए तैयार है। और वहीँ खालिद सैफी ने कहा कि PFI का सदस्य दानिश हिन्दुओ के खिलाफ जंग में हमारी पूरी फ़ाइनेंशियल मदद करेगा।  इसी के साथ ताहिर ने कहा कि यह प्लान उन्होंने PFI के दफ्तर में ही बनाया – दिल्ली में इस तरह का कुछ करेंगे जिससे यह सरकार ही हिल जाएगी। इसके पश्चात वह CAA कानून वापिस ले लेंगे। ख़ालिद सैफी का काम केवल लोगो को भड़का कर सडको पर उतारने का था।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते