भरूच अंबिका ज्वेलर्स केस solved – पुलिस ने चारों बदमाशों को किया गिरफ्तार – उसमें से 1 है Textile Engineer!

127

भरूच, गुजरात (Bharuch, Gujarat) – तीन दिन पहले भरूच के अंबिका ज्वेलर्स में गोलीबारी और लूटपाट हुई थी। यह घटना में 2 व्यक्ति घायल भी हुए थे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने यह केस सुलझा लिया है। 4 बदमाश इस घटना को अंजाम देने के पीछे थे उन चारों में से एक टेक्सटाइल इंजीनियर भी है। घटना शक्तिनाथ के पांचबती क्षेत्र में हुई थी। 

बताया जा रहा है कि – 

बदमाश यूपी के रहने वाले है किन्तु, हाल में सूरत में रहते थे। उनका नाम आशीष रामदेव पांडे, अजय कुमार, सूरज रजेंद्रप्रसाद यादव, रिंकू किशनलाल यादव। उसमें से आशीष पांडे नामक बदमाश दहेज में नौकरी करता था इसलिए बदमाश को भरूच में कितने बजे और कब चहल पहल होती है वह पता होता था। सब कुछ देखने ओर समझ ने के पश्चात आशीष ने अपने साथियों को बताया और हथियारों के साथ अंबिका ज्वेलर्स के वहां लूटपाट करने का प्लान बनाया था।

पुलिस ने चारों बदमाशों को अपनी गिरफ्त में कर लिया है और लूटपाट में जितनी भी चीज़े गई थी उसे भी अपने जब्त में कर दिया है। उन बदमाशों में से एक टेक्सटाइल इंजीनियर भी है। उन्हें IPC 392, 397, 398, 307, 120 और आर्म्स एक्ट के तहत सजा हुई।

भरूच पुलिस ने पूरा केस मात्र तीन दिन में सुलझा दिया है। लूटपाट करने के बाद आरोपी सूरत से Awadh express ट्रेन में बैठ कर भागना चाहते थे।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते