मुंबई में शिवसेना के गुंडों ने एक retired समुद्री जवान को बेहरमी से पीटा गया – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून साझा करने के लिए!

58

मुंबई, महाराष्ट्र (Mumbai, Maharashtra) – मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एक 65 साल के एक रिटायर्ड समुद्री जवान को पीटा। वह कार्यकर्ताओं ने उन्हें इसलिए पीटा क्योंकि, उन्होंने  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून साझा किया था।

जवान ने शिकायत भी करवाई दर्ज –

उन्होंने शिकायत में कहा कि उन्होंने कार्टून को अपने आवासीय सोसायटी के whatsapp group में भेज दिया था। बाद में उन्हें एक कमलेश कदम का फोन आया, जिन्होंने उनका नाम और पता पूछा। दोपहर में, उन्हें इमारत के बाहर बुलाया गया और उन पर पुरुषों के एक समूह ने हमला किया। दरअसल यह घटना 11 सितंबर शाम की है। इस केस में कमलेश कदम के सहित 6 लोग गिरफ्तार हुए है।

वीडियो हुआ वायरल – 

सीसीटीवी फुटेज में शिवसेना के कार्यकर्ताओं में से  ज़्यादातर लोगों ने मास्क पहना हुआ है। वह अपने अपार्टमेंट की इमारत के मुख्य द्वार की तरफ जाते हुए दिखाई देता है और कुछ ही पलों के बाद, पुरुषों के एक समूह के साथ उसके पीछे भागता हुआ वापस आता है। वे उसे अपनी शर्ट से खींचते है और उन्हें मुक्के मारते हुए दिखाई दें रहे है।

तस्वीर में क्या है?

ऑनलाइन पोस्ट की गई तस्वीरों में मदन शर्मा के चेहरे पर घाव और खून से सनी आंख दिखाई दी। 65 वर्षीय व्यक्ति पर मुंबई के कांदिवल्ली ईस्ट में उनके घर के पास कथित तौर पर हमला किया गया था।

Atul Bhatkhalkar का कहना है कि – 

अभिनेत्री कंगना राणावत के कार्यालय की तोड़फोड़ करके अपनी मर्दानगी दिखाने वाले सत्ताधारी शिवसेना ने अब सत्ता के मद में एक बुजुर्ग भूतपूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को मारपीट करते हुए उनकी आंख को जबरदस्त चोट पहुंचाई है। मुख्यमंत्री घरबैठे तानाशाही चला रहे है। 

लोगों का कहना – 

यदि, ऐसा ही कुछ यह लोग करते रहेंगे तो mahrashtra में तो क्या पूरे भारत में उनकी एक भी सीट बचने नहीं देंगी जनता गुंडागर्दी को त्याग दो शिवसेना? ऐसा कैसे कोई कर सकता है, ऐसी हरकतें करके क्या साबित करना चाहती है शिवसेना? लोगो का तो यह भी कहना है कि ऐसा ही चलता रहा तो महाराष्ट्र को खतरा है इसलिए शिवसेना को हटाया जाए। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते