CBI को सुशांत का मामला सौंप दिया गया है – किन्तु, फिर भी जंग है जारी! विपक्षी विरोध में।

228

सुशांत के फैंस के लिए खुसखबरी! आखिर सुशांत का केस अब मुंबई या बिहार पुलिस नहीं बल्कि, CBI हैंडल करेगी। बुधवार के दिन सुशांत का केस सीबीआई को सौंपा गया। परन्तु, अभी तो सिर्फ यह एक कदम आगे बढे है – सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए – जंग तो अभी बाकी है! 

सूत्रों के अनुसार उनकी मृत्यु 14 जून को हुई थी। अभिनेता सुशांत की मृत्यु के बाद से हर दिन मृत्यु होने के नए नए पेहलू सामने आ रहे थे और केस उलझता ही जा रहा था। मुंबई और बिहार दोनों की पुलिस ने जांच की किन्तु, दोनों के हाथ अलग-अलग जवाब लगे। जिससे यह केस और भी उलझ गया। यह केस उलझ ने की वजह यह भी है की सुशांत ने आत्महत्या की किन्तु, इसे आत्महत्या नहीं मर्डर बताया जा रहा है। यह मर्डर है तो किसने किया और क्यों?

क्या सुशांत के केस का उनकी एक्स मैनेजर दिशा के केस से कोई सम्बन्ध है?

सुशांत के फैंस और बिहार के लोग एवं पुलिस और नेताओं की अपील पर इस केस की जाँच CBI ने अपने हाथों में ले ली है। फैंस के अलावा कई नेता, और सेलिब्रिटीज ने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर इस खुशख़बरी का पोस्ट डाला। वहीँ यह भी आशंका जताई जा रही है की विपक्षी इस सीबीआई इन्क्वायरी में बाधा डाल सकते है। यूँ तो हम सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए कदम उठा चुके है किन्तु फिर भी जीत निश्चित नहीं है। 

अभी तो लग रहा था विपक्षी विरोध करेंगे इस सीबीआई जांच का किन्तु कुछ ने तो अभी से शुरू कर ही दिया –

अब सवाल यह उठता है की क्या दिशा के रेप और मर्डर की अफवाह सत्य है और यदि हा तो उस केस को क्यों दबाया गया और उस केस का सम्बन्ध सुशांत के केस से है या नहीं? क्या सुशांत को जस्टिस मिलेगा? यह किसी सत्यमेव जयते कहने वाली लड़की का कारनामा है?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते