उत्तर प्रदेश में एक नाबालिक लड़की का हुआ गैंगरेप – पिता ने कहा पुलिस नहीं कर रही मदद यदि, न्याय नहीं मिला तो बेटी संग खुद को आग के हवाले कर दूँगा।

63

उत्तर प्रदेश में फिर आए रेप के मामले सामने। एक 14 वर्ष नाबालिक लड़की का हुआ गैंगरेप यह हादसा बाराबंकी का बताया जा रहा है। लड़की का रेप 5 बदमाशों ने किया जिन में से एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है। लड़की और उसके पिता का आरोप है कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही और पुलिसकर्मी भी है इस मामले में शामिल। पिता ने दी आख़िरी धमकी यदि, बच्ची को न्याय नहीं मिलेगा तो बेटी संग खुद को आग के हवाले कर दूँगा वो पूरी विधानसभा के सामने।

रात के समय हुआ गैंगरेप 

सूत्रों की माने तो यह मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव का है। नाबालिक बच्ची शौच के लिए रात के समय बहार गई थी वहीं रास्ते में पांच गुंडे पहुंचे और उन गुंडों ने बच्ची को पकड़ा और कट्टे के बल पर उस नन्ही जान का एक-एक कर रेप किया। बदमाश ने बच्ची को धमकी दी यदि, किसी को बताया यो तेरे पिता और तेरा मर्डर कर दिया जाएगा इस कारण बच्ची ने रात के समय किसी सेकुच नहीं कहा था।

पीड़िता का कहना –

गुंडों की धमकी के कारण ही वह अपने पिता संग अपने गांव को छोड़ लखनऊ रह रही थी। वह पांचों गुंडे पीड़िता को पैसे के बल पर परेशान कर रही थी। पुलिसकर्मी भी कुछ मदद नहीं कर रहे है। पीड़िता के पिता ने बताया की बच्ची शौच के लिए गई थी तब रास्ते में उन पांच बदमाशों ने बच्ची के साथ गलत काम किया। 

पुलिस नहीं कर रही मदद – पुलिस भी है शामिल?

पीड़िता के पिता ने यह भी बताया कि पुलिस उनकी कोई मदद नहीं कर रही। वह लोग थाने के चक्कर लगाकर थक चुके है और किसी ने अब तक उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। इसी कारण बेटी संग पिता कोर्ट गए तो उन्हें वे बदमाश लोग धमकियां देने लगे फिर उन्हें लखनऊ आ कर मजदूरी करना पढ़ा।

लोगो का कहना है कि ऐसे गलत काम करने वाले व्यक्तियों को फांसी ही दे देनी चाहिए किन्तु, इस मामले में तो एक आरोपी तक गिरफ्तार नहीं किया गया क्यों? पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए होती है गुनहगारों का पक्ष लेने के लिए नहीं आख़िर क्या कर रही है पुलिस?

कोर्ट में किया गया दखल किन्तु, फिर भी नहीं मिली सजा?

14 वर्ष की नाबालिक बच्ची के पिता ने कहा कि उन्होंने कोर्ट के दखल के पश्चात भी नहीं पकड़ा गया उन गुंडों को। इतना ही नहीं, पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि पुलिस भी उन गुंडों के साथ मिली हुई है तभी तो कोई कार्यवाही नहीं कर रही। बच्ची ने उन पांचों के नाम लिखवाए थे किन्तु, सिर्फ दो के है नाम लिखे गए। पिता ने धमकी दी कि यदि, उनकी बेटी को न्याय नहीं मिला तो विधानसभा के सामने बेटी संग आग में बस्म हो जाऊँगा।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते