रायपुर में लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ – युवक ने किया विरोध तो बदमाशों ने मार दिया चाकू!

49

रायपुर, छत्तीसगढ़ (Raipur, Chattisgarh) – रायपुर में फिर आया छेड़छाड़ का मामला सामने। रायपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक से जमकर मारपीट की और फिर उसे चाकू मार दिया। युवक अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत अभी भी गंभीर है। युवक के साथ जो लड़की थी उसी ने पुलिस को खबर की थी। घटना बुधवार देर शाम को तेलीबांधा थाना क्षेत्र में हुआ था।

सूत्रों की माने तो – 

युवक संतोषी नगर में रहता था जिसका नाम शेख अकबर था। वह अपनी परिचित युविका के साथ VIP रोड स्थित ऊर्जा पार्क से घूम कर लौट रहा था शाम के समय तब ही छेड़छाड़ हुई थी। दरअसल वह युविका के साथ जब लौट रहा था तब पार्क के पास तीन बदमाश बाइक पर सवार युवतियों से छेड़छाड़ करने लगे और कमेंट भी पास कर रहे थे। इसी पर अकबर उन बदमाशों का विरोध कर रहा था और फिर बात बढ़ गई।

पुलिस को दी गई सूचना – 

अकबर के विरोध करने पर पहले तो बाइक सवार बदमाशों ने उसे जमकर पीट कर उसे घायल किया और फिर चाकू मारकर भाग गए। यह घटना अचानक हुई थी इससे युवतियां घबरा गई थी किन्तु, फिर युवति ने पुलिस को खबर की इस घटना के बारे में। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल भेजा गया। बदमाश मौदहापारा और श्यामनगर के बताए जा रहे है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते