जोधपुर में प्रिया नामक लड़की ने नींद की गोली और इंजेक्शन दे कर की 11 लोगों की हत्या !

217

जोधपुर, राजस्थान (Jodhpur, Rajasthan) –  जोधपुर के एक गाँव में खेती का काम करने वाले एक ही परिवार के 11 लोगों की एक साथ हत्या हुई है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है की 25 साल की प्रिया उर्फ़ प्यारी ने जहर का इंजेक्शन दे कर मारा है। पुलिस को उन लोगों की मृतक लाश के करीब इंजेक्शन और जहर की शीशियां मिली है। 

बताया जा रहा है की –

जिन लोगों की हत्या हुई है उन्हें  पहले नींद की दवा दी गई थी। सब तो पहले घर की चार पाई पर सोए थे उन्हें घसीट कर अंदर लाया गया था। उन्हें चूहे मारने की दवा का इंजेक्शन दे कर मारा गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है की परिवार में 12 लोग है जिसमें से 12 व्यक्ति बच गया क्योंकि, वह निल गाय को भगाने ले गया था और खेत में ही सो गया। जब सुबह लौटा तो सब की मृत्यु हो चुकी थी। 

पुलिस का कहना है की – 

परिवार के दो भाई राम-रवि दोनों की शादी जोधपुर मैं एक ही परिवार में हुई थी। चार बहने थी जिसमें से दो ने पकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स किया था। बाकि दो का रिश्ता भी जिधर भाइयों का हुआ उदर हुआ था। एक बहन तो पास में ही रह रही थी शादी कर के। परिवारों के बिच काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था उनकी गरीबी को लेकर। यह कारण है की बुधाराम का एक बेटा वापस पाकिस्तान लौट गया। 

माना जा रहा है की पारिवारिक क्लेश की वजह से मौत हुई है। कुछ दिनों से दोनों परिवार जादू-टोना, टोटका और तांत्रिकों के चक्कर में भी फंसा हुआ था। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट से पता चल रहा है कि परिवार में आपसी क्लेश ज्यादा थी। परिवार के बचे सदस्यों ने एफ़आईआर दर्ज करवाई है। किसी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। सबका कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया और उनका पोस्टमॉर्टम कर के अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि लक्ष्मी ने नहीं बल्कि 25 साल की प्रिया ऊर्फ प्यारी  ने परिवार के सदस्यों को जहर का इंजेक्शन देकर मारा है। लक्ष्मी और प्रिया ने पाकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स किया था। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते