अब साउथ फिल्मों की अभिनेत्री विजया लक्ष्मी ने की खुदकुशी करने की कोशिश

38
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

बॉलीवुड सिने स्टार सुशांत सिंह राजपूत द्वारा ख़ुदकुशी किये जाने के बाद फ़िल्मी दुनिया में नेपोटिज्म को लेकर रोज नई बातें सामने आ रहीं हैं | लेकिन अभी तक पुलिस को जांच में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले का कोई स्पष्ट सुराग नहीं मिल सका है | इन्हीं चर्चाओं के बीच रविवार की शाम को दक्षिण भारत की एक्ट्रेस विजया लक्ष्मी के राजनीतिक प्रेशर में ख़ुदकुशी करने की घटना सामने आई है, हालांकि उनकी जान बच गई है |

फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज जारी है, चिकिस्तकों द्वारा हालत गंभीर बताई जा रही है। अभिनेत्री विजया लक्ष्मी ने जान देने की कोशिश करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तमिलर कात्ची नामक राजनीतिक पार्टी के नेता सीमन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि, पिछले कुछ महीनों से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

पिछले 4 माह से अत्यधिक तनाव में थीं-

अभिनेत्री  विजया लक्ष्मी ने अपने वीडियो में कहा है कि, यह मेरा आखिरी वीडियो है, मैं पिछले 4 महीनों में सीमन और उनकी पार्टी के लोगों के कारण अत्यधिक तनाव में हूं। मैंने अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की पूरी कोशिश कि, लेकिन मुझे पनकट्टू पडाई और सीमन ने बहुत प्रताड़ित किया है। विजया लक्ष्मी वीडियो में आगे बताया कि, उन्होंने कुछ बीपी टेबलेट्स खा लिए हैं, इसीलिए कुछ ही देर में उनका बीपी काफी लो हो जाएगा जिससे उनकी मौत हो जाएगी।

अपने बारे में विजयलक्ष्मी ने कहा कि, वो वीडियो देख रहे अपने प्रशंसकों को बताना चाहती हैं कि, उनका जन्म कर्नाटक में हुआ था, सिर्फ इसीलिए सीमन ने उन्हें काफी प्रताड़ित किया। एक महिला होने के नाते उन्होंने इसका सामना करने की भरसक कोशिश की, लेकिन अब वो इस दबाव को सहन करने में अक्षम हैं।

विजयलक्ष्मी ने जारी किये गए विडियो में कहा-

“सीमन आज जो भी है, वो प्रभाकरण की वजह से ही है। लेकिन अब वो मुझे लगातार सोशल मीडिया पर प्रताड़ित कर रहा है। सीमन, तुमने मुझे Slut Shame किया है और अब ये मुझ पर निर्भर करता है कि, तुम्हारी प्रताड़ना के बाद मैं क्या करूं | मैं, अपने प्रशंसकों से अपील करती हूं कि, सीमन को इस मामले में भाग कर मत निकलने देना, उसे जमानत तक नहीं मिलनी चाहिए। मेरी मौत से सभी की आंखें खुल जानी चाहिए।

मैं किसी का दास बन कर जीवन व्यतीत नहीं करना चाहती।”विजयलक्ष्मी ने बताया कि, सीमन पिल्लई समुदाय से संबंध रखता है, जिससे श्रीलंका में लिट्टे का सबसे बड़ा सरगना रहा प्रभाकरण आता था।वहीं अगर  NTK (नाम तमिलर कच्ची)  की बात करें तो ये पार्टी तमिल आतंकी प्रभाकरण को अपना आदर्श मानती है। इस पार्टी की स्थापना 1958 में ‘वी तमिल्स’ के रूप में हुई थी, जो श्रीलंका और भारत के तमिल क्षेत्रों को मिला कर एक ‘ग्रेटर तमिलनाडु’ बनाना चाहती है। इस पार्टी के नेताओं ने भारत का नक्शा भी जलाया था।

इस प्रकार रहा फ़िल्मी करियर-

गौरतलब हो कि, अभिनेत्री विजया लक्ष्मी ने फिल्म ‘फ्रेंड्स’ के जरिया तमिल इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में सूर्या ने उनके साथ लीड रोल किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ तमिल फिल्में की और फिर कन्नड़ फिल्मों का रुख किया, हालांकि इस दौरान वे लंबे समय तक काम से दूर भी रहीं। ऐसी भी चर्चा रही कि, एक कन्नड़ अभिनेता द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था। बीमारी के कारण उन्होंने काम बंद कर दिया था, खबरें ये भी आईं थीं कि, वे आर्थिक संकट से जूझ रही हैं और कई लोग उनकी मदद को आगे भी आए।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते