सड़क 2 के ट्रेलर पर टुटा Dislikes का पहाड़ 1.5M से ऊपर Dislikes केवल कुछ घंटो में – ऑडियंस का टारगेट हुआ Complete!

265

बुधवार के दिन सुबह sadak 2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च! आलिया भट्ट, महेश भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर आदि बॉलीवुड सितारे देखे गए इसमें। जन्मास्टमी के शुभ अवसर पर ट्रेलर तो हुआ लॉन्च किन्तु, परिणाम इतिहास रच देने वाला केवल कुछ घंटो में 1.5 million+ dislikes। इस DISLIKES की मुख्य जड़ महेश भट्ट और आलिया भट्ट है जिसेने सुशांत के मर्डर में योगदान दिया – ऐसा कहा जा रहा है ? लोगो का गुस्सा अधिक इसलिए भी हुआ क्योंकि, उस ट्रेलर में हिन्दुओ के गुरु का अपमान किया गया है – ऐसे दावे पेश किए गए है। 

#Boycottsadak2, #boycottbollywood, #aliabhatt बन रहे है ट्विटर के “Trending hashtags!” 

दरअसल सुशांत के मर्डर के बाद से नेपोटिस्म, बॉयकोटबॉलीवूड, आदि जैसे हैशटैग ट्रेंडिंग पर रहने लगे है। ट्विटर पर कुछ ही समय में #boycottsadak2, #boycottbollywood, #aliabhatt ट्रेंड में आने लगे है। ट्विटर पर एक टारगेट बनाया गया था की दो ही घंटे में 411k dislikes होने चाहिए किन्तु, वहां तो कुछ ही समय में आकड़ा 1.5M पार कर गया और वहीँ लाइक्स का आंकड़ा देखे तो वह अब तक 100k तक भी नहीं पहुंचा है। 

वीएचपी नेता विजय शंकर तिवारी ने ट्वीट किया की –

फिल्म को धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए – उन्होंने दावा किया है कि फिल्म में हिंदू साधु को खराब बताया और केंद्र को फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

इस फिल्म ने कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों की तरह, जो इस्लाम का गौरव बढ़ाती हैं और हिंदू संस्कृति का मजाक उड़ाती है, एक हिंदू साधु को खराब बता कर उनकी इज़्ज़त पर दाग लगाया है। इसने हिंदुओं को विशेष रूप से परेशान किया है, जिन्होंने सामूहिक रूप से हिंदू साधुओं और संतों के प्रतिशोध के लिए फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है।

लोगो का कहना या यूँ कहे आलिया और महेश भट्ट से सवाल? 

आखिर क्यों हिन्दुओ के साथ ऐसा किया – महेश भट्ट ने खुद भी तो हिन्दू ही हैना – पत्नी मुस्लिम है इसलिए उनके मौलवी के खिलाफ कुछ नहीं कहा – जोरू का गुलाम? तैयार हो जाओ इस दुनिया के सबसे dislikes वाले वीडियो को देखने के लिए? क्या हिन्दुओ के गुरु की जगह मुस्लिमों के मौलवी को रखा होता तो अब तक ट्रेलर फिर से launch करना पढता! इस sadak2 के ट्रेलर से हॉट स्टार और भट्ट खानदान की इज़्ज़त कहीं सड़क पर ना आ जाए? कोई तो यह तक कह रहे है की कमेंट ऑफ कर के रखना भट्ट परिवार नहीं तो दिल का दौरा पढ़ सकता है? इस तरह धर्म का सामान और लोगो की जान बचाने का फल है यह Dislikes?

ऑडियंस ही एक साधारण व्यक्ति को स्टार बनाती है, और आलिया भट्ट को भी बनाया किन्तु पब्लिक को स्टार से zero बनाना भी अच्छे से आता है? यदि, पब्लिक बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखे ही ना तो कोई स्टार नहीं सब एक साधारण व्यक्ति है!

“ये पब्लिक है सब जानती है”! 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते