छतरपुर में स्कार्पियो ने 2 बाइक सवारों को टक्कर मारी और पलटी – 3 बच्चे, 2 महिलाएं सहित आठ की मौत – लाशें बिखरी सड़क पर।

257

छतरपुर, मध्य प्रदेश (Chatarpur, Madhya Pradesh) – छतरपुर में पन्ना रोड पर बमीठा थाना इलाके में चंद्रनगर चौकी पर हुई घटना। मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक स्कार्पियो ने दो बाइक को टक्कर मार दी जिसके बाद वह पलट गई। घटना में बच्चो के साथ कुल आठ लोगो की मौके ए वारदात पर हुई मौत। मरने वाले सात स्कार्पियो सवार है और एक बाइक सवार की गई जान। यह दुर्घटना बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर चौकी के पास जखीरा टेक के पास हुई। 

यहाँ कहा जा रहा है कि सोमवार को दोपहर में करीबन 1 बजे एक स्कार्पियो पन्ना के पास जा रही थी और बाइक छतरपुर कि और जा रही थी – तभी सामने से आ रही 2 बाइक से टक्कर हो गई। 

हादसे में एक बच्ची का सर धड़ से अलग हो गया। 

हादसे से हुई मौत में लाशें सड़क पर बिखर गई जिसमे एक बच्ची का सर धड़ से अलग पड़ा दिखा। 2 बाइक से टक्कर के पश्चात स्कार्पियो हाईवे से निचे खाई में गिर गई। इससे कार में सवार सभी लोगो कि मौत हो गई। 

कमलनाथ ने ट्वीट कर इस घटना में लोगो की मौत और पीड़ित परिवार की तरफ संवेदना जताई –

हादसे में सड़क पार कर रहा एक सांप भी मर गया। 

उसी समय एक सांप रास्ता पार कर रहा था और इस घटना से वह भी कुचला गया। यह घटना के पश्चात स्कार्पियो रोड के निचे 10 फ़ीट गहराई में गिर गई। सुचना के तुरंत बाद बमीठा थाना पुलिस सही आला अधिकारी मौके ए वारदात पर पहुंचे।  मरने वालो में तीन बच्चे है, 2 महिलाएं और 3 पुरुष है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते