सुशांत की मौत के पश्चात पहली बार बोली अंकिता लोखंडे – छोटी- छोटी चीज़ों में खुश रहने वाला व्यक्ति सुसाइड कैसे?

55
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया।

अंकिता लोखंडे कहती है कि –

सुशांत सिर्फ अपना पैशन फॉलो करते थे क्योंकि उनकी ज़िंदगी में पैशन बहुत मायने रखता था पैसा नहीं। पैसा बहुत छोटी चीज थी सुशांत के लिए। यदि, कभी सब कुछ खत्म हो गया फिर भी वह अपना एम्पायर फिर से खड़ा कर ही देंगे। 

अंकिता का यह भी कहना है कि –

सुशांत की क्रिएटिविटी फिल्मों में उसका पैशन नहीं बल्कि उनका जुनून था और वह अपना हर काम पूरे मन और शिद्दत से करते देखा है उसे। सुशांत डांस बहुत खुसी से करते थे। श्यामक डावर के ग्रुप बैकग्राउंड का डांसर रहा है। वहां से उसकी जर्नी शुरू हुई थी जो दिल बेचारा मूवी पर ख़त्म हो गई। रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर डाला की “सच्चाई की हमेशा जीत होती है”।

छोटी-छोटी बातों में खुश हो जाता – 

अंकिता का कहना है कि – उसे सुशांत हमेशा एक बात कहा करता था कि, सक्सेस और फेल्योर के बीच एक लकीर होती है जिस पर महेंद्र सिंह धोनी चलते है। चाहे ज़्यादा अच्छा हो या बुरा वह दोनों के समय सैटल रहते है – सुशांत को भी वैसे ही रहना है। सक्सेस यां फेल्योर दोनों में से किसी का भी असर उन पर नहीं पढ़ता था और वह मानता था कि ख़ुशियाँ पल भर की होती है इसलिए छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढता था। तारों को देखने से, बच्चों को पढ़ाने से उन्हें खुशी मिलती थी और यह उसका पैशन भी था। इसलिए वह कभी मर नहीं सकता। 

5 साल का प्लान लिखा था डायरी में –

वह कहती है की उन्होंने सुशांत जैसा ख़्वाब देखने वाला लड़का कभी नहीं देखा। वह एक डायरी में अपने पांच साल का प्लान लिखा करते थे और जब पांच साल पूरे हो गए तब उसकी लिखी सारी बातें पूरी हो चुकी थी। वह कुछ चीज़ों को लेकर अपसेट हो सकते थे पर वह डिप्रेशन में नहीं जा सकते थे। 

अंकिता ने कहा सुशांत को रिया कर रही थी परेशान।

सुशांत के ट्रेनर का दावा – अजीब दवाएं खा रहे थे ?

सुशांत के ट्रेनर समी अहमद ने दावा किया एक इंटरव्यू में की – 

पिछले साल दिसंबर 2019 में वह बहुत अजीब तरह की दवाएं खा रहे थे। ट्रेनर का दावा यह भी है कि, दवा के कारण उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उनके पैर कांपने लगे थे। जब से उसने रिया को डेट करना शुरू किया था तभी से उसका व्यवहार काफी बदल गया था। 

रिया की कंपनी –

सुशांत के कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के खातों से रिया की कंपनी विविड्रेज रियलिटी एक्स प्राइवेट लिमिटेड में तीन ट्रांजैक्शन हुए हैं। यह कंपनी रिया के नाम पर खोली गई थी। रियलिटी शब्द को शामिल रिया के कहने पर किया था। भाई शोविक चक्रवर्ती को भी शामिल कर दिया था सुशांत को मनाकर। 

इस पर भी बिहार पुलिस की तलाश जारी है। क्या सुशांत के पिता ने उनके बैंक खाते से जिन 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है, कहीं वह इन्हीं कंपनियों के जरिए तो रिया के भाई तक तो नहीं पहुंचे? क्या पैसा ठगने के लिए यह कंपनी बनाई गई थी? सुशांत के खाते से इन कंपनियों में काफी छोटे-छोटे रुपए के ट्रांजैक्शन भी मिले है?

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का कहना –

उन्होंने इसे एक साधारण मौत नहीं एक मर्डर बताया है। इसके पीछे उन्होंने एक या दो नहीं 26 वजह बताई है, जिसमें सुशांत के रूम में डिप्रेशन ड्रग्स मिला जो सकता है उसे किसी ने वहां पर प्लांट किया हो। वहीं, उनके गले में जो फंदे का निशान है वह बेल्ट जैसी चीज का लग रहा है आदि वजह शामिल है। इतना ही नहीं, किन्तु सुशांत की जिस दिन मौत हुई वह उस दिन सुबह वीडियो गेम खेल रहे थे, आखिर जो व्यक्ति इतना डिप्रेशन में हो वह वीडियो गेम कैसे खेल सकता है? सुब्रमण्यम का घातक यह भी है कि कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। 

“वह कहते है, की यह सुसाइड नहीं murder है”।

कई और दावे है, किन्तु अभी किस पर पूरी तरह से यकीन नहीं किया जा सकता है। उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि – 

‘क्यों मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई।’

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते