सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए – आज रात 8 बजे किया जाएगा 2nd डिजिटल Protest – काला रंग होगा Theme!

471

सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन प्रतिदिन उलझता ही जा रहा है। 14 जून सुशांत के मरने के पश्च्यात से हर दिन सुशांत के नए नए पहेलु सामने आ रहे है। ऐसे में सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए CBI को केस की जांच करने वाली मांग पूरी होने से पहला सफल कदम तो सब जीत चुके है। परन्तु, उससे पहले एक protest हुआ था सुशांत के लिए अपने घरो में दिया या कैंडल जला कर। 

सुशांत को चाहने वाले लोगो की संख्या अधिक है। ऐसे में सब जानते है सुशांत का विरोध करने वाले व्यक्ति तो उसके पहले से ही अधिक है तो वह इन्क्वायरी में भी अर्चन पैदा करेंगे ही। इसलिए ट्विटर पर अब एक 2nd डिजिटल protest शुरू हुआ है सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए। जो आज रात 8 बजे यानी 7 अगस्त शुक्रवार रात 8 बजे सब अपने – अपने घर करेंगे। 

#warrior4ssr – नंबर वन ट्रेंडिंग 

यह किसी Ishkaran भंडारी नामक युवक ने शुरू किया है। यह सुबह ग्यारह बजे के आसपास ट्वीट किया और एक ही घंटे में ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंडिंग बन गया। शुक्रवार रात आठ बजे अपने घरो में से ही सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए विरोध होगा। काला रंग थीम है।

काले रंग का कुछ भी पहन सकते हो काली बिंदी, काला दुप्पटा, मफलर, स्कार्फ़, काले कपडे, हाथ में, सिर में, या कही भी किन्तु वह काले रंग का होना चाहिए। यह रात के आठ बजे करना है। सब का अलग अलग कहना है किन्तु, भावना और हैशटैग एक। 

कंगना का कहना –

इस ट्रेंड को कंगना ने भी फॉलो किया और लिखा की सुशांत के रहस्यमय मर्डर हुआ जिसका जस्टिस हम भारतीय दिलाएंगे। उसे इन्साफ दिलाने के लिए लोग धर्म, रंग, पॉलिटिक्स, आदि सबको बाजु में रख कर उसकी मौत के गुन्हेगार को सजा दिलाने के लिए एक जुट हो जाएंगे। आज ठीक आठ बजे सब तैयार राहोगे ना ? #warrior4ssr।  

सुशांत की मृत्यु किसने की और क्यों और उसे सजा दिलाने के लिए ही यह विरोध है! किन्तु, क्या इस विरोध से सुशांत को इन्साफ मिलेगा ? सिर्फ सुशांत को ही नहीं किन्तु क्या दिशा के रेप के गुन्हेगार को भी सजा मिलेगी? 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते