वड़ोदरा के पास रेल हादसा होने से टला – चलती कर्णावती एक्सप्रेस ट्रैन के सभी डिब्बे इंजन से अलग हो गए।

55
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

वड़ोदरा, गुजरात (Vadodara, Gujarat) – स्टेशन से रवाना होके चलती कर्णावती एक्सप्रेस की स्पीड कम थी और इसकी स्पीड बढ़ने ही वाली थी की झटके से ट्रैन के 2 डिब्बे छोड़ बाकी सारे डिब्बे ट्रैन से अलग हो गए। अहमदाबाद से मुंबई के बीच चलने वाली यह ट्रैन हर रोज़ अप डाउन करती है। इससे गुजरात के सैकड़ो यात्री अन्य स्टेशनो के बीच अप डाउन करते है। 

गुजरात के वड़ोदरा रेलवे स्टेशन के पास अहमदाबाद से मुंबई जा रही पैसेंजर्स ट्रैन कर्णावती एक्सप्रेस बुधवार को सुबह हादसे का शिकार होते होते बच गई। स्टेशन से रवाना हो कर अचानक से ट्रैन के 2 डिब्बों को छोड़ के बाकी सारे डिब्बे इंजन से अलग हो गए। हालांकि इससे किसी को कोई नुक्सान नहीं हुआ। करीबन आधे घंटे में ही सभी डिब्बों को दोबारा जोड़ दिया गया और ट्रैन को मुंबई के लिए रवाना किया। 

मुंबई के लिए रवाना होते समय ही हुआ हादसा। 

वेस्टर्न रेलवे के PRO खेमराज मीना ने कहा कि यह हादसा बुधवार को सुबह वडोदरा से विश्वामित्री स्टेशन के बीच हुआ। ट्रैन अपने निर्धारित समय मतलब 6:30 पर वडोदरा आ चुकी थी। आधे घंटे बाद ट्रैन मुंबई के लिए रवाना हुई। स्टेशन से रवाना ले के चलते ट्रैन कि स्पीड पहले कम थी और धीरे धीरे इसकी स्पीड बड़ाई जानी थी। इसी बीच झटके से ट्रैन के 2 डिब्बे को छोड़ बाकी सारे डिब्बे इंजन से अलग हो गए। रेलवे कि भाषा में इसे पार्टिंग कहते है। इस दौरान अगला सिग्नल न मिलने तक ट्रैक पर दूसरी ट्रैन नहीं आती है। झटके के दौरान ही पार्टिंग हुई। हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और डिब्बों को फिर से जोड़ लिया और ट्रैन को रवाना किया।  इसके चलते ट्रैन करीबन आधे घंटे लेट हो गई। 

एक यात्री ने इसका वीडियो बना कर ट्विटर पर किया अपलोड। 

इसी दौरान ट्रैन में सफर कर रहे विकास शर्मा नाम के एक यात्री ने इसका वीडियो बना के ट्विटर पर अपलोड किया। यह जान ले कि अहमदाबाद से मुंबई के बीच चलती ट्रैन हर रोज अप डाउन करती है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते