रोहतक में CM के भाषण के दौरान एक व्यक्ति ने अपने दोनों पेरो की नसे काटी – पुलिसवालो की प्रताड़ना से तंग हुआ।

158

रोहतक, हरयाणा (Rohtak, Haryana) – एक व्यक्ति ने एक साल पहले भी रोहतक में SP के दफ्तर के बहार अपने दोनों पेरो की नसे काट दी थी। आज फिर ऐसा हुआ – सुसाइड नोट भी साथ में लिख कर लाया था – पुराने मामले में पुलिस कर्मियों पर करवाई ना होने पर यह कदम उठाया। 

रोहतक में गुरूवार की रोज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी के समय CM और अन्य मंत्रियो के सामने एक शक्श ने अपने दोनों पेरो की नसों को काट लिया – सुसाइड नोट साथ ले के आया था। इसी शक्श ने करीबन एक साल पहले भी इसी तरह रोहतक के SP दफ्तर के बहार अपने पेरो की नसे काटकर सुसाइड करने का प्रयास किया था।

पुलिस कर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप था। 

दरअसल इस शक्श ने पुलिस कर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था और उसी मामले में कोई करवाई न होने पर अब फिर से CM के सामने उन्ही के कार्यक्रम में ऐसा किया। 

नसे काट कर व्यक्ति ने सबके सामने भ्रस्टाचार का आरोप लगाया। 

रोहतक के कंसाला में रहने वाले राजवीर पुत्र हवा सिंह का नशा मुक्ति का केंद्र था। कुछ लोगो ने शिकायत दर्ज की कि इस केंद्र में नशा करवाया जा रहा है।  पुलिस ने कुछ ही लोगो कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। राजवीर का आरोप था कि इस मामले को ख़ारिज करवाने के लिए उसने पुलिस कर्मियों को पैसे दिए थे। इसके पश्चात भी मामला ख़ारिज नहीं हुआ। इससे उसका काम पूरा चौपट हो गया। यह मामला पिछले 4 – 5 सालो से चलता आ रहा था। इससे तंग आ के एक साल पहले राजवीर ने रोहतक SP के दफ्तर के सामने ही अपने दोनों पेरो कि नसे काट ली थी। जिसके पश्चात वह बुरी तरह से खून से लोटपॉट होगया था। 

इसी मामले की करवाई ना होने पर आज फिर काटी नसे। 

पुराने मामले में करवाई न होने की वजह से अब फिर से राजवीर ने गुरुवार को CM मनोहर लाल खट्टर और अन्य भाजपा के नेताओ के कार्यक्रम में अपने दोनों पेरो की नसे काट ली। उसने कहा था कि – वह सुसाइड करना चाहता है – उसका कोई भी काम नहीं किया गया। उसकी शिकायत पर कोई भी करवाई नहीं हुई। राजवीर ने 2 DSP और SDM पर आरोप लगाए है। 

एक तरह हो रहा था भाषण और दूसरी तरफ हो रहा था सुसाइड का प्रयास। 

नए प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कि ताजपोशी के समय पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भाषण दे रहे थे जब राजवीर ने नसे काटी और आवाज़ लगा लगा कर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और एम्बुलेंस भुलाई और एम्बुलेंस न दिखाई देने पर अपनी PGI गाडी में बैठा कर ले गए।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते