मध्यप्रदेश की महिला के साथ हुआ अमानवीय व्यवहार – प्रेम-प्रसंग पर दी महिला को तालिबानी सजा – कंधे पर पति को बैठाकर गांव में लगाया चक्कर !

38
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

इंदौर, मध्य प्रदेश (Indore, Madhya Pradesh) – इंदौर के झाबुआ जिले में से एक बार फिर प्रेम प्रसंग के होने से महिला को तालीबानी सजा दी गई। जैसे ही इस घटना का वीडियो पुलिस के सामने आया था उसके बाद पुलिस ने इस मामले में महिला के पति के साथ-साथ और 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। 

वीडियो में आखिर था क्या ?

दरअसल महिला के प्रेम प्रशंग के चलते, महिला पति को उसके कंधे पर बिठाकर सड़क पर चलती हुई नज़र आ रही थी। इतना ही नहीं किन्तु, महिला के साथ गाँव वाले लट्‌ठ लिए उसे तेजी से आगे बढ़ने का कह रहे थे। महिला दोबारा ऐसा नहीं करने की बात कहते हुए छोड़ देने की गुहार लगा रही है। 

कोतवाली थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने सूचना दी कि –

यह घटना  पारा चौकी क्षेत्र के छापरी रणवास गाँव की है। पति-पत्नी में हुए विवाद के कारण उस महिला को यह सजा गाँव वालों ने दी है। इस मामले में पुलिस ने महिला का बयान लिया था जिसके तहत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  

प्रेमी के साथ चली गई थी महिला –

गाँव के लोगों का कहना है की – महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जब इस बात का पता चला तो उसे गाँव लाया गया था। गाँव में आने के बाद महिला को उसके पति को अपने कंधे पर बैठकर गाँव में चक्कर लगाने का आदेश दिया गया। महिला जब सजा भुगत रही थी तब उसके पीछे से गाँव वाले लट्‌ठ लिए उसे तेजी से आगे बढ़ने का कह रहे थे और वीडियो भी बनाया जा रहा था। झाबुआ जिले में पहेली बार इस तरह का कोई केस सामने आया है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते