सुशांत को आत्महत्या करने पर उकसाने के लिए – उनके पिता ने पटना में फिल्मी हस्तियों पर दर्ज करवाया केस – गर्लफ्रेंड ने निकाले 17 करोड़ रुपए।

365

सुशांत सिंह राजपूत के केस में फिर आया एक नया मोड़। पिता KK सिंह ने पटना के पुलिस थाने में लिखवाई रिपोर्ट। यह केस कुछ फिल्मी अंभिनेट्रियों के खिलाफ दर्ज करवाया है। सुशांत को आत्महत्या करने पर उकसाने के लिए। किन्तु, यह भी सत्य है कि उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया है। इतना ही नहीं, किन्तु सुशांत के अकाउंट से उसकी गर्लफ़्रेंड ने 17 करोड़ रुपए निकाले है। इसलिए उस पर भी पैसे निकालने का आरोप है। 

पिता ने दी अहम जानकारी –

KK सिंह ने पुलिस को काफी अहम जानकारी दी है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत कैस दर्ज किया है। 

बिहार पुलिस मुंबई गई!

बिहार पुलिस पूछताछ के लिए मुंबई गई है। इस मामले पार जांच करने के लिए चार पुलिस अधिकारी मुंबई गए हुए है। किन्तु, इस मामले में मुंबई पुलिस की मदद से जांच की जाएगी। वहां एक बड़े अधिकारी से बात हुई है साथ ही सुशांत की केस डायरी की कॉपी के लिए उन्हें आग्रह किया है। 

14 जून को मुंबई में खुदकुशी की थी –

यूं तो जब सुशांत ने अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी तब तो इसकी वजह डिप्रेशन बताई जा रही थी। 

सूत्रों के मुताबिक –

उनके परिवार के बयान के मुताबिक – यह वजह सत्य नहीं बताई जा रही है। सुशांत के परिवारजन उनसे हार रोज़ बात किया करते थे, और सुशांत के हाव-भाव से उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता था कि वह डिप्रेशन में है। 

सुशांत के लिए जबसे उनकी मृत्यु हुई है तबसे, सीबीआई जांच की मांग की जा रही है”।

धर्मा प्रोडक्शन के CEO और  महेश भट्ट से – मुंबई पुलिस कर रही है जांच!

सुशांत के मामले की जांच, तेज़ी से लगातार की जा रही है। धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी मंगलवार को पूछताछ की गई थी। 

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में हुई महेश भट्ट से पूछताछ। पूछताछ चली थी 2 घंटे तक।

सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग एनसीपी नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने कि है। सोमवार के दिन अपनी मांग का पत्र अनिल देशमुख को सौंपा था। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी लगाया व्यावसायिक रंजिश का आरोप –

अब तो इस मामले की जांच पूरी तरह से व्यावसायिक रंजिश पर आधार है। 

कंगना का कहना –

एक चैनल के इंटरव्यू में सबके सामने बॉलीवुड में गिरोहबंदी का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड के कई कैंप पर बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देने की बात भी कही थी। 

राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि –

पुलिस इस मामले के जड़ का पता लगा रही है और जिस भी व्यक्ति एवं अभिनेता को बुलाया जाएगा, उन्हें आना होगा। 

39 लोगों के हो चुके है बयान दर्ज –

देशमुख ने बताया अब तक इस मामले में पुलिस ने 39 लोगो के बयान दर्ज किए है। जब अपने बांद्रा स्थित घर पर सुसाइड किया तब कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। 

आत्महत्या का कारण लोग यह भी बता रहे है कि – वह बिहारी थे इसलिए उनका कैरियर लोग ख़त्म करना चाहते थे इसलिए उन्होंने आत्महत्या की।

किन्तु, अब सवाल यह उठता है कि क्या उन्हें इंसाफ मिल पाएगा? क्या कानून अभिनेत्रियों के लिए भी समान होगा? यह कोई सोची समझी साज़िश है या कानून को गुमराह करने के तरीके? 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते