रिया का हुआ पर्दाफाश – चैट्स और मैनेजर श्रुति के जरिए खुली पोल!

76

मैनेजर श्रुति बताती है कि – 

जब से रिया सुशांत के जीवन में आई थी, वह सुशांत की ओर से फैसले ले रही थी। ये फैसले उन कंपनियों से संबंधित थे जहां अभिनेत्री के स्टेक्स थे। सुशांत से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट्स पर भी फैसला ले रही थी। फरवरी 2020 के बाद, श्रुति सुशांत के संपर्क में नहीं थी। 

सूत्रों के अनुसार – 

रिया अपने खुद के इनकम और प्रॉपर्टीज से सम्बंधित सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाई। श्रुति मोदी को ED द्वारा तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रिया और उसके परिवार के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में, श्रुति को कुछ दस्तावेज जमा करने के लिए भी बुलाया गया था।

हाथ लगे है, रिया के डिलीट किए हुए मैसेज – 

रिया की कंपनी Vividrage Rhealityx Pvt. Ltd. का IP एड्रेस पिछले एक साल में 17 बार बदला गया था और हाल ही में यह 7 अगस्त को भी बदला गया था – जब ED ने मामले में अपनी पूछताछ शुरू की। वेबसाइट अब ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है और कहा जा रहा है कि इसका कम से कम एक ईमेल एड्रेस सुशांत के पास था। 

सुशांत के पिता के दो ऐसे व्हाट्सएप मेसेज मिले है जो उन्होंने नवम्बर 2019 में रिया और श्रुति मोदी को भेजे थे। उन्होंने दोनों से मिन्नतें मांगी कि वह अपने बेटे के लिए परेशान हैं और उनकी उनसे बात करा दें। साथ ही उन्होंने श्रुति से मुंबई का फ्लाइट टिकट भी भेजने को कहा था क्योंकि वह अपने बेटे से मिलना चाहते थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिशा सुशांत की एक्स मैनेजर का केस भी अभी तक सॉल्व नहीं हुआ है, सूत्रों के अनुसार दिशा का पहले रेप हुआ था और फिर मर्डर ? 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हर घंटे नए खुलासे के साथ सामने आ रहे है। क्या रिया है सरफिरी ? क्योंकि, सबसे पहले तो खुद ही CBI की सिफारिश करती है और फिर सिफारिश पूरी होने पर फरार हो जाती है ? 

दिशा के रेप और मर्डर करने वाले गुन्हेगारों को क्यों अभी तक कोई सजा नहीं मिली ? सजा तो छोड़िये सुशांत के केस की तरह इसमें भी नाम नहीं बताया गया गुन्हेगारों का ? आखिर यह कैसे लोग है, एक तरफ जहाँ अच्छा भाषण देते है वहीँ दूसरी तरफ ब्रस्ताचार ?

 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते