सुशांत सिंह की ज़िन्दगी में थी एक और लड़की – भरते थे उसके फ्लैट की किश्त! Mystery Girl?

68

सुशांत के केस में आया एक और Twist – ED की जांच के अनुसार सुशांत एक फ्लैट की किश्त भरते थे जिस में उनकी फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती थी। Mysterious Girl कौन है वह तो पता नहीं है ? 

किन्तु, लोगो का कहना है की सवाल यहाँ लड़की का नहीं मर्डर का है? सुशांत चाहे जो भी करता हो किन्तु, उन्हें मारने वाले व्यक्तियों को तो सजा मिलनी चाहिए ना? एक आम आदमी हो, कोई चोर, गुंडा या सेलिब्रिटी कानून सबके लिए एक जैसा तो मर्डरर की सजा भी वही होनी चाहिए ?

ED की जांच में हुआ एक बड़ा खुलासा –

ईडी की जांच के मुताबिक सुशांत एक फ्लैट की किश्त भरता था, और इस फ्लैट में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहती थी। यह एक्स गर्लफ्रेंड कौन है, यह तो नहीं खबर परन्तु अंकिता और रिया के अलावा यह तीसरी कौन थी सुशांत की ज़िन्दगी में ? कुछ का कहना है की वह लड़की सिर्फ दोस्त थी तो कोई कह रहा है, की वह उनकी गर्लफ्रेंड ?

ED सच का पता लगाने पर जुटी हुई है। सूत्रों की माने तो – वह फ्लैट सुशांत के नाम था और वह जिस बैंक खाते में से किश्ती भर रहे थे उसमें आज के समय में 35 लाख के आसपास मौजूद है। 

क्या वह Mysterious Girl रिया ही तो नहीं ?

रिया और उनके परिवार पर कार्यवाही करते हुए ED ने रिया और उनके पिता-भाई का फोन जब्त कर दिया है। 

सूत्रों की माने तो –

उन्होंने रिया का फ़ोन जब्त किया –  सुशांत, उनके परिवार या सहयोगियों के साथ हुई बातचीत की जांच करने के लिए! कहीं वह डिलीट तो नहीं कर दिए? रिया यदि  किसी अभिनेता या उनके परिवार के सदस्यों के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में बात करती हो तो उसकी भी जांच ईडी द्वारा की जाएगी। ED की जांच के दौरान रिया ने अक्टूबर 2019 में इटली की यात्रा के बारे में बताया उन्होंने कहा की उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को एक होटल के कमरे में उदास देखा था। साथ ही यह भी खबर मिली है की – शोविक और इंद्रजीत ने अपनी संपत्तियों का ब्योरा एजेंसी के साथ साझा नहीं किया है। ईडी ने बैंक अधिकारियों से रिया और उनके परिवार के संपत्ति के दस्तावेजों का विवरण बताने को कहा था। 

लोगो का कहना है की जो व्यक्ति अपनी डायरी में पांच साल का प्लान लिख कर उसे पांच साल के ख़त्म होने से पहले संपूर्ण करता था वह व्यक्ति डिप्रेशन में जाकर आत्महत्या कैसे कर सकता है? और वह तो एक इंजीनियर थे यदि, फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी नहीं हासिल करते तो उनके पास विकल्प तो था ही ? किन्तु, सवाल यहां सुशांत की ज़िन्दगी में कितनी लड़की थी उसका नहीं है सवाल यहां मर्डर का है ? यूँ तो ऐसे कई गुंडे और चोरों का भी मर्डर होता है और उन्हें भी इन्साफ मिलता है तो सुशांत को क्यों नहीं ? यदि, क़ानूनी तौर पर सुशांत को इन्साफ नहीं मिला तो हो सकता है की सुशांत का जिसने मर्डर किया उसको जनता अपने हाथों में ले लेंगी?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते