राजस्थान में 55 वर्ष महिला का हुआ Murder – खेत में मृतक महिला के सिर और धड़ अलग-अलग पड़े हुए थे – 7-8 दिन पहले ही हत्या कि जाने की आशंका।

195
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

भरतपुर, राजस्थान (Bharatpur, Rajasthan) – भरतपुर जिले में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया और करीब शव को देख कर लग रहा था कि यह 8 दिन पहले का है। इस बात का  अंदाज़ा इस बात से लगा सकते है कि मृतक के सिर और धड़ अलग अलग जगह से मिले। गुरुवार के दिन जब शव को खेत में काम करने वाले व्यक्तियों ने देखा तो तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। शव भरतपुर स्टेट हाईवे पर सालाबाद-अगावली गांव के बीच खेत में मिला।

55 वर्ष की महिला का शव – 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें जांच से पता चला कि शव 55 वर्ष की महिला अंगूरी का है जो भुसावर के एक गांव में रहती थी। मृतिका के पति का नाम कुंदन जाटव है महिला 7-8 दिन पहले अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह अपनी बेटियों से मिलने मिलकपुर जा रही है। बताया जा रहा है कि हत्या किसी और जगह की फिर शव को खेत में फेंक दिया गया है

पुलिस ने बताया कि –

उन्हें जांच पड़ताल के दौरान अंगूरी के शव के पास एक कपड़ों से भरा दफ्तर मिला जिसमें बैंक पासबुक भी थी। उसी के तहत लिखे नाम और पते के आधार पर ही शव की शिनाख्त हुई है।

शव को पस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। झील चौकी प्रभारी ने बताया कि अंगूरी की दो बेटियां की शादी बयाना थाना क्षेत्र के गांव मिलकपुर में हुई है। एक सप्ताह पहले ही अंगूरी अपनी बेटियों से मिलने के लिए जा रही है ऐसा कह कर निकली थी। अभी यह पता नहीं चला है कि महिला की मुलाकात बेटियों से हुई थी कि नहीं और भी कई विषय पर पूछताछ जारी है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते