क्या बॉलीवुड में सही में “खान” जिहाद चल रहा है?

1395
Tiktok का एक मात्र विकल App "99likes" डाउनलोड करे,जिसे आप वीडियो भी बना सकते है रे
Download 99likes

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे खान जिहाद का रहस्य कई डायरेक्टर, celebrities और निर्देशक सामने लाये अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके। आपको क्या लग रहा है क्या बॉलीवुड में सही में खान जिहाद चल रहा है? 

अगर बॉलीवुड में खान जिहाद नहीं चल रहा है तो जो विद्युत् जामवाल के साथ हुआ वो क्या था? कौन नहीं जनता विद्युत् जामवाल को? किसको उनकी फिल्म ‘फाॅर्स’ याद नहीं है? फाॅर्स के बाद कमांडो जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाले विद्युत् को अचानक से कोई भी दूसरी बॉलीवुड फिल्म क्यों नहीं मिली? क्या वजह थी इसके पीछे? क्या आप जानते है यह राज़?

विद्युत् ही एक ऐसे हीरो है जिसके आगे कोई भी खान हो नज़र नहीं आ रहा था – और उसे बॉलीवुड ने स्वीकार नहीं किया? क्यों नहीं किया बॉलीवुड ने ऐसे काबिलियत हीरो को स्वीकार? जो भी प्रोडूसर छोटे छोटे हीरो पर अपना डाव खेलते है वे लोगो ने एक अकेले डीएम पर पूरी फिल्म सुपर दुपरहित करने वाले विद्युत् को क्यों पसंद नहीं किया? क्या यह खान जिहाद नहीं है? क्यूंकि सलमान खान चाहते ही नहीं कि उनसे काबिलयत कोई हीरो बॉलीवुड में आए। 

क्या किसी भी प्रोडूसर कि पहली पसंद विद्युत् नहीं होनी चाहिए?

औसत बजट के प्रोडूसर कि पहली पसंद विद्युत् होने चाहिए थे या नहीं? किन्तु बात तो यह है कि कमांडो जैसी हिट फिल्म के बाद खान एक्टर्स से यह बयान निकल चूका था कि इसे अब कोई भी फिल्म साइन न करवाए। आखिर इन सरे खानो का राज ही तो चल रहा है बॉलीवुड पर। जैसे बॉलीवुड इडस्ट्री इनके बाप की है? क्यों बॉलीवुड में काबिलियत को छोड़ nepotism किया जा रहा है ?

थक हारके विद्युत् ने साउथ फिल्मे करना शुरू कर दिया था और जल्दी ही अपने एक्शन scene के लिए छा गए है। एक फिल्म आयी साउथ में Thupakki जिसके रीमेक हुआ बॉलीवुड में ‘Baby’ के नाम से।  इस फिल्म को और विद्युत् को साउथ से कई सारे अवार्ड भी मिले। साउथ में खानो का राज या जोर नहीं चलता है इसलिए विद्युत् को काम मिलने लगा और वे छा गए और खानो को केवल बॉलीवुड पर ही कब्जे से मतलब है। 

किन्तु जल्द ही विद्युत् ने जामवाल को ऐसा ऑफर दिया गया जिसके बाद खानो की तो महा बेज्जती हो गयी।  आया सीधा हॉलीवुड से ऑफर और वो भी main लीड हीरो के लिए। वहां प्रियंका और दीपिका को भी छोटे मोठे रोले मिले है और वे लोग खुद को भगवान् समझ रहे है। जहा शारुख हो या सलमान खान, हॉलीवुड में C ग्रेड के रोले भी नहीं मिलते है।  वहीँ पर विद्युत् को मिला है junglee फिल्म का ऑफर। और यह फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है सबसे बढ़े हॉलीवुड डायरेक्टर chuck Russel जिन्होंने THE MASK और THE ROCK जैसी फिल्मो से लेके SCORPIAN KING  जैसी फिल्मे बनाई है।  

विद्युत् करते है एक्शन खुदसे। 

अभी हाल ही में विद्युत् खून से लथपथ थे जिनको इलाज के लिए भेजा गया जब इसी फिल्म की शूटिंग में खुद से एक्शन सीन करते समय वे घायल हो गए थे। किन्तु फिर भी उन्होंने अपने सारे स्टंट खुद करने को जारी रखे है।  अब तो सबको सिर्फ बॉलीवुड को ही नहीं पूरी दुनिया को इंतज़ार है विद्युत् की हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होने का। और यह भी इंतज़ार है उस दिन का जब बॉलीवुड में खान जिहादी का आंतक खत्म होगा। 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते