यमुना नगर में हुआ क्राइम – रात के समय युवक के Private part में मारी गोली – फिर हुए आरोपी फरार!

74

यमुना नगर, हरियाणा (Yamuna Nagar, Haryana) –  हरियाणा में फिर से आए क्राइम के मामले सामने। हरियाणा के यमुना नगर में एक युवक पर अंधेरी रात में चलाई गई थी गोली। यह हादसा यमुना नगर के निगम ऑफिस के सामने का है – बाइक पर सवार आरोपी ने युवक को गोली मारी जो प्राइवेट पार्ट में लगकर टांग में जा लगी। युवक घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

लुधियाना की निवासी Simran ने कि पुलिस की मदद – दी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी! 

घायल युवक सरोजनी कॉलोनी में रहता है और कन्हैया चौक के पास सेठी हार्डवेयर के वहां नौकरी करता है। रात का समय था जब वह घर जा रहा था तब एक कार में मौजूद कुछ लोगो ने उसे आवाज़ दी किन्तु, वह डर गया और वहां से भाग गया था। फिर वह चलते  चलते लक्ष्मी सिनेमा के पास पहुंचा उधर युवक का दोस्त बाबा मिला था जिससे वह बातें कर रहा था। तभी अचानक दो युवक बाइक पर सवार हुए आए और युवक के प्राइवेट पार्ट में गोली मार दी जो टांगो में भी लगी और वह उस समय ही गिर गया।

जिसके साथ हुआ था झगड़ा उस व्यक्ति ने किया है क्या ऐसा?

परिवारजन अस्पताल में ले गए। युवक के अनुसार उसका कुछ समय पहले sector-17 के निवासी गंजा के साथ झगड़ा हुआ था। उसे शक है कि जिन युवकों ने उसे गोली मारी है, वे व्यक्ति गंजा के भेजे हुए लोग है। उन बदमाशों के मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और बाइक के पीछे नंबर भी नहीं था। हरियाणा के युनानगर के इस हादसे कि शिकायत पर शहर के पुलिस ने Arms act और धारा-307 के तहत किया है केस दर्ज

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते