UP की हीर नामक औरत ने Ganpati बप्पा सहित देवी देवताओ पर गाली गलोच की – Video Viral – Public की Demand #arrestheerkhan!

517

आज विश्व में भारत ही ऐसा देश है, जहां अलग अलग भाषा, रंग, धर्म, जाती आदि के लोग है। यही चीज़ भारत को विश्व में सबसे अलग भी बनाती है। 

किन्तु, कुछ लोगो को क्या खुशी मिलती है अन्य धर्म के खिलाफ बोलने से? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक हीर खान नामक महिला हिन्दुओं देवी देवताओं के खिलाफ गाली बोले जा रही है। जिसमें उस बत्तमीज़ महिला ने भगवान राम को बहुत खराब गाली दी और माता सीता को र**** कहा। दावा किया जा रहा है कि यह महिला Islamist  है और उत्तर प्रदेश की है।

इस महिला का एक Youtube channel भी है – Black day 5 August  नाम से। इसलिए जनता यूपी पुलिस से निवेदन करती है ऐसी नफरत फैलाने वाली महिला को अरेस्ट किया जाए। हिंदुओं का कहना है कि अब अगर कुछ नहीं किया गया तो हिंदुओं को कानून अपने हाथों में लेना होगा? 

पिछले दो साल से यह महिला ऐसा कर रही है किन्तु, अभी तक इसे arrest नहीं किया गया ?

यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है और #arrestheerkhan नाम का hashtag कुछ ही समय में ट्रेंडिंग हो गया है। 

पब्लिक का कहना है कि –

कुछ लोगो का कहना है कि, हिन्दू धर्म के भगवान और माता के खिलाफ बोलने के लिए कोई कानून नहीं है इसलिए ऐसे लोग कुछ भी बोल देते है। तो कुछ का कहना है कि इस महिला के अंदर कितना  नफरत भर गया – हिंदुओं के भगवान को इतनी गंदी गाली दे रही कठोर कार्रवाई की जरूरत है वरना माहौल बिगड़ने का पूरा प्रयास कर रही है। इस महिला के YouTube से पता लगा कर इसे अरेस्ट कर के कड़ी सजा दी जाए। 

लोगो के सवाल है – 

यह सब लड़ाई करवाने की साजिश तो नहीं? कही ये फिरसे दंगे तो नहीं चाहते?

कृपया बताएं, क्या ऐसा इसलिए हो रहा  है कि हिंदू धर्म का अपना कोई बोर्ड नहीं? क्या इसलिए कि देवी देवताओं के खिलाफ बोलने वाले के लिए सख्त कानून नहीं? हिंदू में धर्म द्रोही को सबक सिखाने का साहस नहीं? क्या इसलिए कि हम कानून और संविधान पर यकीन वाले है? ऐसे केसे कोई भी इस्लामिक औरत हिंदुओं के भगवान और माता के खिलाफ कुछ भी बोल देती है, भारत का कानून ऐसी महिलाएं जो नफरत फैलाने का काम करती है उन्हें क्यों अरेस्ट नहीं कर रही?

क्या भारत में किसी भी धर्म के खिलाफ कुछ भी कह सकते है तो फिर तो भारत एकता की जगह नफरत का प्रतीक होगा? या फिर हमारा सिस्टम हिंदुओं के देवी देवताओं के खिलाफ गाली देने की आजादी देता है क्योंकि, यह पहली बार तो है नहीं की ऐसा कुछ हुआ हो?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते