भारतीय सेना है हमेशा सतर्क – पाकिस्तान 5 अगस्त को भारतीय सेना के सिर काटने की रच रहा है साज़िश!

268
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एक तरफ भारत में 5 अगस्त को राम मंदिर में होने वाले भूमिपूजन की तैयारी चल रहे है, वहीं दूसरी तरफ हमारे दुश्मन भारत सेना का सिर काटने कि साज़िश रच रहा है। 5 अगस्त को होने वाली घटना का पता चलते ही भारतीय सैनिक और भी सतर्क हो गए है। साथ ही बार्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई। 

पाकिस्तान में मनाया जाएगा काला दिवस –

5 अगस्त को जो राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने की बात से पूरा देश खुश है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान हुक्मरानों के यह बात गले से नीचे नहीं उतर रही है कि भारत में हर मुद्दे को आसानी के साथ क्यों सुलझा लिया जा रहा है। शायद यही कारण है कि पाकिस्तान ने 5 अगस्त को काला दिवस मनाने का फैसला किया है, वहीं दूसरी तरफ उसने सीमा पर गहरी साजिश रची है। 

पाकिस्तान अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आता यह साबित करने के लिए वह कुछ भी कर सकता है ?

साज़िश का पता चला –

भारतीय एजेंसियों को पाक की इस नापाक साज़िश का पता तब चला था तब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में अचानक पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों की सरगर्मी बढ़ गई थी। तब भारतीय खुफ़िया एजेंसियों ने बॉर्डर पार से कुछ खुफ़िया संदेशों को पकड़ा, तो बॉर्डर पर भारतीय सैनिकों के सिर काटने कि बात का खुलासा हुआ था। 

सूत्रों के मुताबिक दस्तावेज़ में साफ तौर से यह बताया गया है कि –

पाकिस्तानी सैनिकों ने अधिकृत कश्मीर की चननिया और जमुआ इलाके में जाकर आए है। पाकिस्तानी खुफ़िया एजेंसी के अधिकारी टेररिस्ट कैंप में जाकर आए है और बैट एक्शन टीम के साथ मीटिंग की।

दस्तावेज़ में साफ तौर पर लिखा गया है कि  –

पाकिस्तानी सेना ने 5 अगस्त को सीमा पर बैट एक्शन के जरिए भारतीय सैनिकों के सिर काटने की साजिश रची। इतना ही नहीं किन्तु आतंकी कमांडर मारूफ अहमद खान को बैट एक्शन को एक इलाका विशेष का मुख्य भी बनाया गया है। 

भारतीय खुफिया एजेंसियों की इस अलर्ट के बाद पाकिस्तान से लगी तमाम सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई है। 

भारतीय सेना पाकिस्तानी साजिश का मुंहतोड़ जवाब अवश्य देगी यह तो सुनिश्चित है?  

बीते ईद को भी पाकिस्तानी सेना के जनरल बाजवा ने एलओसी पर पाकिस्तानी सैनिकों से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि उसी दौरान भारत के खिलाफ बैट एक्शन को अंतिम रूप दिया गया था।

आख़िर क्यों पाक हमेशा अपनी नाक कटवाने को भारत के सामने आता रहता है?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते