भरूच वालों हो जाओ सतर्क! मक्तमपुर इलाके में मिली 2 की शव – Double murder की आशंका जताई!

240

भरूच, गुजरात (Bharuch, Gujarat) – भरूच के मक्तमपुर इलाके में एक पुरुष और एक महिला की लाश मिली। शव के पास एक चाकू भी मिला। गुजरात के भरूच जिले में पहले से ही लोग corona के कहर से परेशान थे और ऐसे में रक्षा बंधन के दिन भूकंप आया था और आज Double murder की आशंका जताई गई।

Double murder की आशंका जताई –

भरूच के मक्तमपुर इलाके में नीलम अपार्टमेंट के पास खाली पड़े एक घर में एक पुरुष और एक महिला की लाश मिली। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान था। शव के पास एक चाकू भी मिला है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह केस Double murder का हो सकता है। भरूच की C डिवीजन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल करने लगी। 

इस हादसे से आसपास में डर का माहौल। सब जानना चाहते कि कैसे हुआ क्या यह सच मुच किसी की साज़िश है ? क्योंकि, पास में हतियार होना तो इसी का सबूत हो सकता है?

 

View this post on Instagram

 

A man and a woman were found dead in a vacant area near Sapphire apartment in Maktampur area of ​​Bharuch. A knife was also found near the bodies. Marks of serious injuries on the bodies of the deceased. Doubt of double murder. C Division police arrived at the scene. .. ભરૂચના મકતમપુર વિસ્તારમાં આવેલ સેફાયર એપાર્ટમેન્ટ નજીક અવાવરું જગ્યાએથી મહિલા અને પુરુષનો મૃતદેહ મળી આવતા ચકચાર મૃતદેહ નજીકથી ચપ્પુ પણ મળી આવ્યો મૃતકોના શરીર પર ગંભીર ઇજાના નિશાન. ડબલ મર્ડરની આશંકા સી ડિવિઝન પોલીસ ઘટના સ્થળે પહોંચી .. #Bharuch #amazingbharuch #ankleswar #narmada #bharuchi #shaktinath #bholav #Zadeshwar #jambusar #jhagadia #netrang #kasak #panoli #dahej #gj16 #amod #gujarat #gujarati #garvigujarat #gujju #gujaratnews #surat #vadodara #ahmedabad #maktampur

A post shared by AMAZING BHARUCH™ (@amazingbharuch) on

भरूच में Corona का आंकड़ा पहुंचा 1000 से ऊपर  –

भरूच वालों को बरतनी होंगी और भी सावधानी क्योंकि, आंकड़ा पहुंच चुका है 1000 से परे। भरूच में अब आए दिन नई मुसीबतें आ रही है रक्षा बंधन के दिन भूकंप आया, फिर एक नहीं बल्कि दो लोगो के शव मिले एक साथ दो मर्डर की आशंका जताई गई। इतना ही नहीं अब corona के मामले तेज़ी से बढ़ रहे है।

किन्तु, अब सवाल उठता है कि यह मर्डर है तो किसने किया और क्यों? क्या यह किसी ने बदला लेने के लिए किया है या है कोई अन्य कारण? क्या पुलिस सच्चाई का पता लगा पाएगी? क्या जिसने मर्डर किया उसे corona का डर नहीं था? यदि, मृतक व्यक्तियों को ही corona होता तो?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते