चावला कॉलोनी में अफवाह के कारण भीड़ ने की नासमझी – निर्दोष व्यक्ति को बच्चा चोर समझ कर पीटा – पुलिस ने बचाया!

55

रोहतक, हरियाणा (Rohtak, Haryana) – चावला कॉलोनी में हुआ हंगामा एक बच्चे के अपहरण की सूचना से। एक शक से दायरे में आते व्यक्ति को बैठा लिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस को खबर दी। यह गलती भीड़ ने पहले भी की है एक शख्स को पीट कर। जनता कॉलोनी चौकी पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। हालांकि पुलिस का दावा है कि मौके पर पकड़ा गया व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है।

यूं तो जांच में अपहरण का कोई मामला सामने नहीं आया है। चावला कॉलोनी में सोमवार दोपहर करीब 11 बजे एक बच्चे को दुकान से खाने पीने का सामान दिलाने के बहाने एक व्यक्ति द्वारा बच्चे के अपहरण की कोशिश करने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। आसपास के लोगों को उस व्यक्ति पर शक था – उसे पकड़ कर बिठा दिया। फिर पुलिस वहां मौके पर पहुंची थी और उस व्यक्ति को हिरासत में लिया।

जनता कॉलोनी चौकी प्रभारी राजेश जाखड़ कहते है कि –

जिस व्यक्ति पर अपहरण का आरोप लगा है वह व्यक्ति मानसिक रूप से सक्षम नहीं है। पिछले काफी समय से उससे एरिया में ही घूमते हुए देखा गया है। लोग ग़लतफहमी का शिकार हुए हैं।

बच्चे को टॉफी दिलाई थी –

एक शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि –

वह व्यक्ति दोपहर 11 बजे दुकान पर आया था एक बच्चे के साथ। उसके पास पैसे नहीं थे किन्तु, उसने बच्चे के लिए टॉफी मांगी। वह व्यक्ति जिस प्रकार उस बच्चे को टॉफी लेने के लिए मना रहा था तब उस पर शक हुआ था। वह व्यक्ति से जब बच्चा उसका है याँ नहीं पूछा तो उसने मना कर दिया और भागने कि कोशिश की। आसपास के कुछ लोग मौके पर जुट गए और उसकी धुनाई कर दी।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते