डॉक्टर बेटे का – माँ से नंबर लें बदमाशों ने 4 लाख की रंगदारी मांगी और बोला की ऑनलाइन पैसे भेज देना वरना मार देंगे!

104

रोहतक, हरियाणा (Rohtak,Haryana) – कुछ बदमाशों ने 4 लाख की रंगदारी मांगी फ़ोन पर एक डॉक्टर से जो सेक्टर – 4 के निवासी है शहर में।  वह गुडगाँव में प्राइवेट अस्पताल में काम करते है।  इस मामले की शिकायत दर्ज करने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने उसी समय पुलिस की ओर से सुरक्षा उपलब्ध करवाई। उन बदमाशों के खिलाफ केस फाइल हुआ है। किन्तु, फिलहाल तो उन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं  लगा है। उस धमकी के बाद उसका पूरा परिवार डर रहा है।  

माँ ने मरीज़ का फोन समझ कर दिया डॉक्टर बेटे का नंबर – 

डॉ. आशीष गुड़गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में लम्बे समय से काम कर रहे है।  वह अपने परिवारजनों के साथ लगभग एक साल से सेक्टर-4 शहर की कॉलोनी में किराए पर रह रहे है।  गुरूवार के दिन तकरीबन दुपहर के 12 बजे डॉक्टर की माँ रेनू शर्मा को एक अज्ञात नंबर से फोन आया था, जिसमें वह व्यक्ति ने डॉक्टर का नंबर माँगा। जिस समय उनकी माँ से नंबर माँगा गया था उस समय डॉक्टर अस्पताल में थे और उनकी माँ ने नंबर एक मरीज़ समझ कर दे दिया था।  

लगभग पांच मिनट बाद उस बदमाश ने डॉक्टर को फ़ोन किया और कहा की –

दोपहर के दो बजे तक चार लाख का इंतज़ाम कर के रखना वरना तुम्हारे परिवार का एक सदस्य कम हो जाएगा।  

जब डॉक्टर ने उस से उसका नाम पूछा तब उस बदमाश ने कहा की – इस धमकी को हलके में मत लेना और पुलिस को तो बिलकुल भी खबर मत करना वरना तुम्हारी खैर नहीं।  इस फोन कॉल पर धमकी के बारे में डॉक्टर ने अपने परिवारजनों और पुलिस कंट्रोल रूम में बताया।  

बधाई घर की सुरक्षा – पुलिस करेंगे जल्द ही कार्रवाई इस मामले की –

इस रंगदारी के मामले की बात जानने के बाद तो पुलिस स्टेशन में भी माहौल बदल गया।  इस घटना की सुचना के बाद मॉडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह और सीआईए प्रभारी विद्या सागर सहित अन्य अधिकारी डॉक्टर के घर उनके परिवार से बातचीत करने पोहोंचे और उन्हें आश्वस्त किया। पुलिस की तरफ से इस मामले की जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।  पुलिसकर्मी तैनात कर दिए जाएंगे घर पर और डॉक्टर को भी सुरक्षा के लिए।

जिस नंबर से डॉक्टर को फोन आया था वह ट्रू कॉलर में झारखंड का नंबर बता रहे है।  यह मामले की तेहेतिकाज अब पुलिस कर रही है। 

बदमाश ने कहा की इसे कोई मेडिकल डील मत समझना, फोन से पैसे भेजना यह कोई मज़ाक नहीं है। यदि, दो बजे तक पैसो की व्यवस्था कर के मुझे नहीं भेजा तो अगले कदम अंजाम भुगतना ही होगा।

डॉ.आशीष का कहना है की –

उनका न तो किसी से  झगड़ा है और ना तो किसी से दुश्मनी वह काफी लंबे समय से गुड़गाँव के अस्पताल में काम करते है।  ऐसे में किसी का अचानक से धमकी देना – परिवारजनों को आश्चर्यचकित कर दिया है और पुलिस ने भी मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधिकारयों का शक किसी गुड़गाँव की किसी गैंग पर जा रहा है और फोन पर किसी गैंग का नाम भी नहीं लिया गया है।  

एसआई दिनेश कुमार ने सुचना दी की –

फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की जा चुकी है।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते