पाकिस्तान में सिंध प्रांत में मस्जिद में कुरान पढ़ने वाले बच्चे के साथ मौलवी ने किया रेप – CCTV में हुआ कैद!

224

पाकिस्तान (Pakistan) – मौलवी की हरकत मस्जिद के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। क्लिप को बाद में पाकिस्तानी मीडिया ने access किया।

पाकिस्तान के एक मस्जिद के अंदर मौलवी एक बच्चे के साथ बलात्कार करते हुए – चौका देने वाला वीडियो सामने आया है। यह घटना सिंध प्रांत के नौशहरो फिरोज जिले के कंडियारो में हुई थी।

खबरों के अनुसार, नाबालिक बच्चा मस्जिद में कुरान पढ़ रहा था, जब अब्बास नाम के एक मौलवी ने उसे गाली दी। मौलवी की हरकत मस्जिद के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। 

क्लिप को बाद में पाकिस्तानी मीडिया ने access किया।

केटीएन न्यूज़ द्वारा प्रसारित एक क्लिप को साझा करते हुए मानवाधिकार कार्यकर्ता रहत ऑस्टिन ने कहा कि ऐसी घटनाएँ पाकिस्तान में नियमित रूप से होती हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “यह देश भर में रोज होता है लेकिन इस्लाम में ईशनिंदा नहीं माना जाता है। विभिन्न गैर-मुस्लिम भीड़ द्वारा मारे गए, या झूठे आरोपों में मृत्यु की स्थिति में अभी हैं।

केटीएम समाचार की रिपोर्ट कहती है कि इस घटना के सामने आने के बाद, अब्बास के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिक FIR दर्ज की गई है। फिलहाल मौलवी फरार है, जबकि पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है।

रहत ऑस्टिन ने अपराधों के संबंध में पाकिस्तान में दोहरे मानक पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि गैर-मुस्लिमों को छोटी-छोटी घटनाओं के लिए मार दिया जाता है, और वहीँ मुस्लिम के जो ईश निंदा, बलात्कार और इस्लामिक प्रार्थना घरों के अंदर यौन गतिविधियों के गुनाह को आरोप नहीं माने जाते है। उन्होंने ट्वीट किया, ” अल्लाह के घर में बलात्कार, यौन गतिविधियाँ ईश निंदा नहीं हैं? छोटी-छोटी बातों पर गैर-मुसलमानों को मारते हो और इन्हे सजा क्यों नहीं? क्या कुरान और अल्लाह की उपस्थिति में ऐसा करना ठीक है? ऐसी जगह पर इस्लामिक प्रार्थना नामजप का क्या? क्या यह ठीक है कि नमाज़ जहाँ वहां एक मोलवी ने अपना वीर्य छिड़क दिया? “

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते