बिलासपुर में एक युवक का हुआ मर्डर – घर की बेटी को छेड़ने के गुस्से में बाप-भाई ने की युवक की हत्या!

73

बिलासपुर, छत्तीसगढ़ (Bilaspur, Chattisgarh) –  छत्तिश्गढ़ में आए दिन छेड़ खानी के केस बढ़ रहे है। ऐसा ही कुछ एक युविका के साथ होता आ रहा था तब किशोरी के पिता व भाई ने मिलकर युवक के बड़े भाई की हत्या कर दी। यह घटना बिलासपुर जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम sector की है। तखत सूर्यवंशी और विकास सूर्यवंशी दोनों बाप-बेटे है। तखत सूर्यवंशी की नाबालिक बेटी को उसी गांव के मोतीलाल सूर्यवंशी पिता रामकुमार, 28 वर्षीय छोटे भाई परमेस्वर ने तीन महीने पहले छेड़ा था। 

सूत्रों की माने तो –

वहाँ के सरपंच अभिमन्यु के अनुसार दोनों परिवारों के बिच समझौते के बाद भी विवाद हुआ था। सिर्फ परमेश्वर ही नहीं किन्तु, मोतीलाल भी तखत के घर के आसपास घूमता था दिन हो या रात वह आसपास मंडराता रहता था। बाइक की हॉर्न बजाते गुजरते थे। मोतीलाल को तखत और विकास ने अपने घर के आसपास गुरूवार की रात को मंडराते हुए देखा था। जिससे बाप-बेटे उनसे चिढ़े हुए थे। शुक्रवार के दिन सुबह मोतीलाल नहाने तालाब गया था उसी समय वहाँ विकास यानी नाबालिक का भाई भी पहुंचा था। 

वहाँ दोनों के बिच रात को घर के पास घूमने वाली बात पर विवाद हुआ था। दोनों अपने-अपने घर चले गए थे और घर जाकर विकास ने अपने पिता को विवाद के बारे में बताया तो उसी समय दोनों ने मोतीलाल की जान लेने की योजना बनाई। फिर जब दोपहर 1:30 मोतीलाल अपने घर से बस स्टैंड की ओर गया सिम लेने फिर वहाँ से घर लौट रहा था। जैसे ही वह बाइक से विकास के घर के पास पहुंचा,घात लगाए बाप-बेटों ने मिलकर उसपर हमला कर दिया लाठी और टांगो से। 

अब क्या लड़कियाँ अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है ? आखिर ऐसा तो क्या हुआ था जिस कारण बाप-बेटे ने एक युवक की जान ले ली ? क्या बाप-बेटे ने सही किया अपनी घर की बेटी को बचाने के लिए ? क्या युवक की मौत नहीं होती – तो क्या वह नाबालिक लड़की की इज़्ज़त और जान को खतरा था ? 

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते