सुशांत सिंह की छीन ली गई 6 फिल्मे? किसने छीनी और कौन आउट करना चाहता था सुशांत को?

34008

किसको सुशांत का बुलंदियों पर जाना और हिट होना पसंद नहीं आ रहा था? कौन जल रहा था? किसको थी सुशांत से शिकायत या समस्या? किस वजह से सुशांत की ७ sign की हुई फिल्मे छीन ली गई?

कई ऐसे सवाल आज पूरी दुनिया के मन में उठ रहे है? कौन है आखिर इन सब के पीछे!

2019 में उन्होंने ‘छिछोरे’ जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म की थी। और इसके बाद उन्होंने 7 फिल्मे sign की थी। तो आखिर ऐसा तो क्या हुआ कि उनके एक एक कर सारी फिल्मे छीन ली गई। 

Actor Sushant singh Rajput

लेकिन यह केवल सुशांत के साथ ही नहीं हुआ – ऐसा कई बार होता है कि प्रोडूसर या डायरेक्टर फिल्म sign करने के बाद भी उनको cancel करदेते है जिससे उन्हें केवल साइनिंग अमाउंट ही मिलता है। और वही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ लेकिन क्या एक साथ ७ फिल्मे छीनी जा सकती है? या फिर है इसके पीछे किसी का हाथ?

संजय निरुपम ने ट्वीट किया और अपना दर्द ज़ाहिर किया – 

“छिछोरे जैसी हिट फिल्म करने के बाद सुशांत ने ७ फिल्मे sign कि थी जो एक एक कर सारी हाथ से निकल गई? ऐसा क्यों? बॉलीवुड कि निष्ठुरता का एक लेवल अलग ही है किन्तु इसी निष्ठुरता ने आज एक सबसे अच्छे अभिनेता को खत्म कर दिया!” उन्होंने सुशांत को श्रदांजलि दी अपने ट्वीट पर। 

क्या बड़े बड़े अभिनेता सही में नए उभरते अभिनेता के कामो में बाधा डालते है? कैसे उनकी इतनी सारी sign कि हुई फिल्म उनके हाथ से यही निकल गई? एक या दो फिल्मे नहीं बल्कि ७ फिल्मे एक साथ – ऐसे कैसे? किसने उनके साथ ऐसा किया? सुशांत कि किसी से क्या दुश्मनी थी? 

यह भी कहा जा रहा था सुशांत सिंह ६ माह से डिप्रेशन के शिकार थे हलाकि उनका डिप्रेशन उस लेवल का नहीं था कि वे आत्महत्या कर दे। एक साथ ७ फिल्मे छीन ली जाना एक शङ्काजनक घटना है। 

यह सारा राज़ सुशांत के साथ ही चला गया किन्तु निरुपम के ऐसे ट्वीट पर और उनके ऐसे सवालों पर सुशांत के मौत कि वजह जानी जा सकती है। यह एक बड़ी वजह भी बन सकती है सुशांत के आत्महत्या की। देखा जाए तो पुरे सोशल मीडिया पर CBI की जांच की चर्चा हो रही है। 

Postmortem की पहली रिपोर्ट आ चुकी है। 

Actor Sushant Singh Rajput Commits Suicide

सुशांत सिंह कि postmertem रिपोर्ट में यह पता चल गया है कि यह एक आत्महत्या थी – मौत दम घुटने की वजह से हुई है।  दम या तो फांसी पर लटकने से घुट गया या फिर कुछ और वजह है? यह उनकी विसरा जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उनकी आत्महत्या हुई थी या फिर ये किसी कि सोची समझी साज़िश है ? उनके परिजन और कई लोगो का कहना है कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते किन्तु उनकी पहली जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। 

तीन डॉक्टरों कि टीम ने सुशांत का postmertem किया है। यह भी पता चला है सूत्रों द्वारा कि अभिनेता सुशांत ने अनार का रस पिया था मरने से पहले किन्तु जहर से मौत का कोई सबूत अब तक नहीं पाया गया है। 

संसद के पप्पू यादव का कहना है – “सुशांत कि हत्या हुई है”

उनका कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं कि है उनकी हत्या कि गई है। वे आत्महत्या कर ही नहीं सकते। उन्होंने कहा कि वे इस case में CBI कि जांच कि मांग रखते है। 

सुशांत सिंह के मामा जी ने भी कहा – “बहुत बड़ी साजिश है सुशांत की मौत के पीछे “

सुशांत के चाचा और चची ने बताया कि उनकी इसी महीने में शादी होने वाली थी और वे ऐसा कदापि नहीं कर सकते। इसी आत्महत्या के बारे में उन्होंने अपनी फिल्म में गुनाह बताया था – वे भला ऐसा क्यों करेंगे? 

सुशांत की मौत, सुसाइड या मर्डर : कंगना रनौत

कंगना ने भी अपना गुस्सा दिखाया youtube पर – लोग कह रहे है सुशांत का दिमाग खराब था तो जो एक इंजीनियर है – एक rank holder है उसका दिमाग कैसे कमज़ोर हो सकता है? कंगना का कहना है की सुशांत ने पिछले कुछ सोशल मीडिया posts पर बिख मांगी है कि please उनकी मूवी देखे। तो ज़ाहिर सी बात है यह होगा। वो बस इसलिए ही डिप्रेशन में थे। इतनी सारी मूवीज हिट करते है पब्लिक तो छिछोरे जैसी फिल्म को क्यों इतना support नहीं दिया?
कंगना का पूरा वीडियो देखे

यह आत्महत्या है या मर्डर – यह तो विसरा कि रिपोर्ट आने के बाद ही निश्चय होगा। उनके कई और राज़ उन्ही के साथ अलविदा हो गए। आपको याद होगा एक एक्टर जिया खान का भी केस ऐसे हे दबा दिए गया था,अब कही यह केस भी ऐसे ही ना दबा दिआ जाए

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते