गाजियाबाद से एमएलए नंदकिशोर गुर्जर ने कहा- बकरीद पर जानवरों की नहीं, अपने बच्चों की बलि दें

110

ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश (Ghaziabad, Uttar Pradesh) – भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा – जो बकरा मार के खाएगा – वह अगले जन्म में बकरा बनेगा और लोग उनकी बलि चढ़ा कर उन्हें खाएंगे। प्रकृति का एक नियम है – जो जैसा करेगा, उसे वैसा ही मिलेगा। विधायक नंदकिशोर बोले – “बकरी ईद पर किसी भी जानवर की बलि नहीं चढ़ने देंगे। भाजपा नेता ने बयान दिया – कुर्बानी का मतलब पवित्र चीज समर्पित करनी होती है।”

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद के भाजपा के विधायक के अपने विवादित बयानों को लेके वे हमेशा चर्चा में रहते है और इस बार उन्होंने बकरे के क़ुर्बानी को लेके अपना विवादित बयान जारी किया है। गुर्जर बोले – देश में कोरोना का प्रकोप है और इसलिए बकरी ईद पर बलि न चढ़ाए। अगर आपको बलि देनी ही है तो अपने बच्चों की बलि दीजिए। 

इस बार बकरी ईद पर बलि नहीं होने देंगे – MLA 

उन्होंने यह भी कहा की बकरी ईद पर वे बलि नहीं होने देंगे। यदि कोई बलि देता भी है तो उसके खिलाफ करवाई होनी चाहिए। भाजपा विधायक बोले की पुराने दिनों में – सनातन धर्म में बलि होती थी किन्तु अब लोग बलि की जगह नारियल तोड़ते है। अब बकरी का वध नहीं होता है। बलि का मतलब पवित्र चीज को समर्पण करना होता है। लोग अपने बच्चो की बलि नहीं देते – निर्दोष जानवरो को मार के खाते है। 

बलि देनी ही है तो अपने बच्चो की दे। 

नन्द किशोर गुर्जर बोले – 

“जिस तरह सनातन धर्म में पहले बलि दी जाती थी और अब नारियल तोडा जाता है और बकरा नहीं काटा जाता। क़ुर्बानी का साफ़ मतलब अपनी कोई सबसे पवित्र चीज को समर्पि करना है। कोई अपने बच्चे की बलि नहीं देते। विधायक बोले – इस्लाम मानने वालो से नम्र निवेदन है कि इस बार पशुओ कि बलि न होने दे।  यदि कोई नहीं मानता है तो उन्हें अपने बच्चे की बलि दे – कह दो। निर्दोष जीवो की बलि देना, उन्हें मारना, और उन्हें खाना गलत है।”

लौनी विधायक बोले – 

“जो बकरा मार के खाएगा – वह अगले जन्म में बकरा बनेगा और लोग उन्हें भी मार के खाएंगे। प्रकृति का एक नियम हम सभी जानते है – जो जैसा करता है वैसे ही भरता है। शासन-प्रशासन इसका ध्यान रखे ताकि कोरोना और अधिक न फैले। क़ुर्बानी हुई तो कोरोना फ़ैल जाएगा। ईमानदारी से क़ुर्बानी न की जाए। क़ुर्बानी हुई तो कोरोना बढ़ेगा और यह हम होने नहीं देंगे।”

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते