रिया पहले लेती थी Drugs – Whatsapp chat में किया था कबूल – वकील का दावा रिया ने नशीली दवा नहीं ली!

140

सुशांत सिंह राजपूत को 3 महीने से अधिक हो गया है किन्तु, उनके मर्डर की गुठी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। उल्टा केस दिन प्रतिदिन और उलझता जा रहा है। अब इस केस में नया मोड़ आ गया है ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ा। 

सूत्रों के मुताबिक –

रिया की किसी गौरव आर्या नामक व्यक्ति से ड्रग्स को लेकर कुछ बातचीत हुई थी। बताया जा रहा है कि गौरव ड्रग्स का डीलर है। किन्तु, यह जानने के बाद भी रिया के वकील का यह कहना है कि रिया ने कभी भी नशे की दवाई नहीं ली और इसके लिए वह कोई भी टेस्ट करवाने के लिए तैयार है। ड्रग्स का मामला सामने आने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच में शामिल हो चुकी है और उनकी टीम कुछ दिनों में रिया से पूछताछ कर सकती हैं।

सुशांत की बहन श्वेता ने Twitter पर पोस्ट किया कि – 

सीबीआई को इस मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए यह अपराध है।

रिया के चट्स जो अभी सामने आए है वह रिया के फोन से डिलीट किए गए थे। यानी जो भी जानकारी सामने आई है वह रिट्रीव चैट्स से सामने आई है। सुशांत और रिया की बात अप्रैल 2019 में सामने आई थी फिर वह सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। बताया जा रहा है कि रिया 8 जून को सुशांत के घर रहने गई थी और 14 जून को सुशांत का मर्डर हो गया।

आपको बता दें कि सुशांत के कुक नीरज ने Drugs कि बात कही थी –

सुशांत ड्रग्स की सिगरेट पिया करते थे। 14 जून से कुछ दिन पहले ही कुक ने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। कुक ने यह भी कहा था कि रिया मैडम उनके दोस्तों के साथ पार्टी किए करती थी। 

ड्रग्स का सिलसिला 2017 से चल रहा था।

अब सवाल यह है कि आख़िर क्या है, चेट्स में और कब हुई थी बातचीत?

  • सूत्रों की माने तो पहली चेट 8 मार्च 2017 की है, जिसमें रिया ने गौरव को लिखा है कि ‘ हम अगर हार्ड ड्रग्स की बात करें तो उसका इस्तेमाल मेने अधिक नहीं किया है, बस एक बार एमडीएमए लिया था’।
  • दूसरे चेट में रिया गौरव से पूछती है कि क्या तुम्हारे पास ‘मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन'(एमडीएम) है। बताया जा रहा है कि यह एक ड्रग्स का नाम है।

इससे साफ पता चलता है कि रिया ने ड्रग्स लिए थे किन्तु, वह किसके लिए यह अभी बताना मुश्किल है?

यह बातचीत 17 अप्रैल 2020 की है जो रिया और सैमुएल मिरांडा के बीच हुई थी।

  • इस चेट में सैमुएल मिरांडा ने रिया को कहा था कि – रिया स्टफ करीब करीब खत्म हो चुका है। क्या शोविक के दोस्त से लें हम यह स्टफ? किन्तु, उसके दोस्त के पास भी सिर्फ ‘हैश’ और ‘बड’ है। माना जा रहा है कि यह दोनों नॉर्मल ड्रग्स है।

10 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया और उनके पिता, भाई का फोन जब्त कर दिया था दो आईपेड और एक लैपटॉप के साथ। बताया जा रहा है कि यह  सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। इस मामले में रिया और सुशांत के अलावा भी उनके दोस्त, मैनेजर आदि से पूछताछ कर चुकी है ED।

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते