क्या पब्लिक से Sympathy लेने के लिए Salman Khan ने करवाया Attack का नाटक ?

4308

सलमान खान के Attack की साजिश या है sympathy लेने का तरीक़ा? फ़रीदाबाद के शार्पशूटर ने हत्या की योजना बनाने के लिए मुंबई में रेकी की थी!

फरीदाबाद की पुलिस ने Lawrence Bishnoi gang के एक शार्पशूटर को पकड़ा है, जिसने इस साल जनवरी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर वारदात को अंजाम दिया था। मुंबई के बांद्रा में सलमान खान का घर है वहां – 27 वर्षीय राहुल उर्फ ​​संगा उर्फ ​​बाबा जो भिवानी जिले के है लेकिन हिसार में रह रहे थे उन्हें 15 अगस्त 2020 को गिरफ्तार किया गया। वह एक स्थानीय निवासी प्रवीण की हत्या में वांछित था और उसके पास से एक बंदूक भी बरामद की गई थी। 

24/6 पीएस एसजीएम नगर हत्या के मामले में, राहुल, आशीष और 3 अन्य को 2 पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के मुताबिक – सलमान खान ने ली थी मासूम की जान – इस मामले से थे राहुल खफां और बदले में लेना चाहते थे सलमान की जान –

इतने सालो बाद कैसे अटैकर जगा? 

एक senior पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि राहुल इस साल जनवरी में हत्या की साजिश रचने के लिए अपने बांद्रा स्थित घर पर वारदात को अंजाम देने के लिए मुंबई गया था। सुनने में यह तक आया है कि उन्होंने तीन दिनों तक सलमान खान हर समय क्या करते है? कहां जाते है आदि हर समय उन पर नज़र बानाए हुए थे। राहुल सलमान खान के ब्लैकबक अवैध शिकार मामले में खान के बरी होने से नाराज थे, जहां सलमान खान आरोपी थे किन्तु, फिर भी उन्हें क्यों रिहा किया गया था? सलमान खान की हत्या की योजना को कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण निष्पादित नहीं किया जा सका। देखा जाए तो corona भारत में मार्च से आया जनवरी से नहीं?

रिपोर्टों के अनुसार – राहुल ने पिछले छह महीनों में चार हत्याएं की है। उसे अब रिमांड में लिया गया है और उसे हिरासत में लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। Attacker हिरन का रिश्तेदार बन बदले की भावना से सलमान पर अटैक करने आया था।

लोगो का कहना है कि – सलमान को सज़ा क्यों नहीं दी गई – कानून सब के लिए एक समान है?

क्या अभी सलमान की मूवी आने वाली है इसलिए Sympathy के लिए यह अटैक का नाटक किया जा रहा है? अब इतने साल बाद शार्पशूटर जगा – कैसे? किन्तु, अटैक हुआ तो नहीं है सलमान पर अब तक? सूत्रों से पता चला है कि – सलमान कि नई Movie रिलीज़ होने वाली है –  तो कही ये sympathy का जरिया तो नहीं?

क्या सलमान का Bigboss आ रहा है इसलिए उन्हें चाहिए Sympathy?

हमरा सहयोग करे, कुछ दान करे , ताकी हम सचाई आपके सामने लाते रहे , आप हमरी न्यूज़ शेयर करके भी हमरा सहयोग कर सकते